मप्र : भोपाल में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव लेकर थाने पहुंची

12/7/2021 9:21:20 PM

भोपाल, सात दिसंबर (भाषा) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 34 वर्षीय एक महिला ने अपने सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमी के साथ मिलकर अपने 40 वर्षीय पति की मंगलवार तड़के अपने ही घर में कथित तौर पर नींद की गोलियां खिलाने के बाद हथौड़े एवं डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी और शव को कार में लादकर थाने लाई।

इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया ने ‘भाषा’ को बताया, ‘‘संगीता मीणा (34) ने अपने प्रेमी आशीष पांडे (32) के साथ मिलकर अपने पति धनराज मीणा (40) की मंगलवार तड़के दो बजे अपने ही घर में हथौड़े एवं डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी।’’
उन्होंने कहा कि इस महिला ने उसकी हत्या करने से पहले उसे नींद की गोलियां भी खिलाई थी।

भदौरिया ने बताया कि कटारा हिल्स थाना इलाके के सागर गोल्डन पार्क में अपने पति के साथ किराये पर रहने वाली इस महिला का सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशीष के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक कुछ समय पहले उसके पति को लग गई थी।

उन्होंने कहा कि इस महिला के पति ने इसको लेकर पत्नी को कई बार समझाया भी था और दोनों के बीच इसको लेकर आए दिन झगड़े होते थे।

भदौरिया ने बताया कि अपने पति से छुटकारा पाने के लिए संगीता ने पांडे के साथ मिलकर योजना बनाई और उसे सोमवार-मंगलवार की रात को नींद की गोलियां खिलाई। नींद आने के बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हथौड़े एवं डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने कहा कि हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने पहले तो उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की, लेकिन बाद में जब उन्हें एहसास हुआ कि वह पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं पाएंगे तो दोनों आरोपी खुद मंगलवार दोपहर करीब दो बजे शव को एक कार में लेकर कटारा हिल्स पुलिस थाने के बाहर पहुंच गये और पूरी घटना के बारे में पुलिस को बता कर अपना जुर्म कबूल कर लिया।

भदौरिया ने बताया कि इन आरोपियों ने शव को बोरे के अंदर रखा था।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News