इंदौर में राजपूत समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, किया शस्त्र पूजन

Saturday, Oct 12, 2024-11:48 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में राजपूत टाइगर मंच के बैनर तले शस्त्र पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। हंसदास मठ में हुए इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक उषा ठाकुर बतौर अतिथि पहुंचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री विजयवर्गीय ने शस्त्र का पूजन करते शास्त्र का महत्व बताया। साथ ही महू विधायक उषा ठाकुर की प्रशंसा भी की। कार्यक्रम में राजपूत समाज के युवा, बुजुर्ग और महिलाएं अपने - अपने शस्त्र लेकर पहुंचे थे, जिनकी यहां सामूहिक पूजा की गई। 

इस मौके पर राजपूत समाज की बालिकाओं ने शस्त्र प्रदर्शन कर सभी को रोमांचित कर दिया। विधायक उषा ठाकुर ने इस मौके पर राजपूत समाज से सात वैदिक संकल्पों से जुड़ने का आवाहन किया और कहा याद रखो राजपूत समाज को ठाकुर कहा जाता है और भगवान भी ठाकुरजी कहलाते हैं ऐसे में हम सब की जिम्मेदारी है किसी के साथ अन्याय न हो।

PunjabKesariइसके साथ ही मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर से मंच से कहा की कट्टरवाद से हिन्दू समाज को सबसे ज्यादा खतरा है। विजयादशमी के मौके पर राजपूत समाज के गुणीजनों का सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम में राजपूत समाज के अनेक समाज सेवी और पदाधिकारी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News