रमन सिंह के भूपेश सरकार पर ताबड़तोड़ हमले, खाद की कालाबाजारी का लगाया आरोप

7/4/2022 2:09:51 PM

रायपुर (शिवम दुबे): तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बीजेपी की बैठक (bjp meeting in hyderabad) में शामिल होकर रमन सिंह (raman singh) वापस रायपुर लौट आये हैं। यहां एयरपोर्ट में रमन सिंह ने कहा कि बैठक में कई प्रस्तावों पर चर्चा हुई है। पूरे देश मे भाजपा (bjp) का विस्तार हुआ है, जहां बीजेपी नहीं आई है वहां कैसे विस्तार होगा उसको लेकर चर्चा हुई है। रमन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि 15 तारीख को डी पुरंदेश्वरी (d purandeswari), विधायकों और सांसदों के साथ में बैठक करेंगी, जिसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

हाथियों के लिए सरकार ने नहीं की व्यवस्था 

देश में कांग्रेस (congress) द्वारा अग्निपथ योजना (agneepath scheme 2022) को लेकर हुए विरोध को लेकर रमन सिंह (raman singh) ने तंज कसा है। पूर्व सीएम ने कहा है कि मोहन मरकाम (mohan markam) को समझ में नहीं आ रहा है तो एक दिन क्लास लगा देंगे। वहीं छत्तीसगढ़ में हाथियों के आतंक (terror of elepant) को लेकर रमन सिंह ने कहा कि जंगल के उन क्षेत्रों में जहां खड़ी फसल है, इसको नुकसान पहुंचा है. जहां कॉरिडोर निर्माण का काम हो नहीं पा रहा है। एलीफेंट के लिए पर्याप्त वातावरण का निर्माण होना चाहिए था। पानी चारे की व्यवस्था होनी चाहिए थी, लेकिन इस दिशा में काम नहीं हो रहा है।

रमन सिंह ने खाद की कालाबाजारी का लगाया आरोप

छत्तीसगढ़ में खाद की समस्या (lack of fertilizer in chhattisgarh) को लेकर रमन सिंह ने कहा है प्रदेश को केंद्र की ओर से पर्याप्त मात्रा में खाद दी जा रही है। यह सिर्फ और सिर्फ व्यापारियों को लाभ दिलाने के लिए 60 % कोटा मार्केट में दे रहे हैं। रमन सिंह ने भूपेश सरकार (bhupesh government) को निशाने पर लेते हुए बताया कि कालाबाजारी को बढ़ावा देने के लिए मिलीभगतचल रही है, जो निर्धारित कोटा है, उससे ज्यादा खाद छत्तीसगढ़ में पहुंच चुका है, मैंने खुद केंद्रीय मंत्री से बात की है। इस दौरान रमन सिंह (raman singh) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि हिन्दुस्तान में एक ही राष्ट्रीय पार्टी है, जिसका जन्म ही तुष्टिकरण के खिलाफ हुआ है, तुष्टिकरण की राजनीति केवल कांग्रेस ही करती है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News