इंदौर के भाजपा पार्षद पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, नगर निगम में नौकरी का लालच देकर बनाए संबंध...

Wednesday, Jul 24, 2024-07:29 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर की द्वारकापुरी पुलिस ने भाजपा पार्षद के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। दरअसल, दुष्कर्म पीड़िता देर रात थाने पर शिकायत लेकर पहुंची थी लेकिन क्षेत्रीय राजनीतिक दबाव में पुलिस ने पहले पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज नहीं किया। लेकिन अल सुबह पीड़िता एक बार फिर थाने पर पहुंची और पूरे ही मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर भाजपा पार्षद के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने भाजपा पार्षद नितिन उर्फ शानू शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है। वहीं पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के समय नितिन उर्फ शानू शर्मा से मुलाकात हुई थी। वही इस दौरान नितिन उर्फ शानू शर्मा ने पीड़िता को यह आश्वासन दिया था कि वह उसकी सरकारी नौकरी इंदौर नगर निगम में लगवा देंगे। साथ ही एचडीएफसी बैंक में पीड़िता का तकरीबन 100000 रुपए का लोन था उसे चुकाने की भी बात करते हुए 100000 नगद भी दिए और कहा कि तुम अपने बॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते खत्म कर लो।

PunjabKesari

अतः नितिन उर्फ शानू शर्मा के चलते मैंने अपने बॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते खत्म कर दिया लेकिन जो 100000 रुपए पार्षद ने दिए वह वापस देने को लेकर दबाव बनाने लगे। इस दौरान मैंने 50000 रुपए उन्हें वापस कर दिए तो वही 50000 वापस देने के लिए उनके ही ऑफिस में नौकरी करने लगी और धीरे-धीरे जो सैलरी नितिन उर्फ शानू शर्मा के द्वारा दी जाती उसी में से मैं उनके वाले रुपए लौटा रही थी लेकिन इसी दौरान पार्षद सोनू शर्मा पीड़िता को एक होटल में ले गए और वहां पर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। साथ ही किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी। साथ ही यह भी धमकी दी कि यदि इस बात की जानकारी या शिकायत कहीं पर की तो तुम्हें जान से मार दूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News