MP के ATS ने 8 जिलों से PFI के 21 संदिग्धों को हिरासत में लिया, 18 जिलों की 46 नगर निकायों में चुनाव संपन्न, पढ़िए आज की 10 बड़ी खबरें...

9/27/2022 7:59:47 PM

गरबा पंडालों में मुस्लिमों की एंट्री पर बजरंग दल की चेतावनी, यदि न माने तो...
देश भर में नवरात्रि की धूम मची हुई है। इसे देखते हुए इंदौर के विभिन्न स्थानों पर गरबा पंडालों में माता की आराधना की जा रही है।

कैबिनेट बैठक में शामिल होने उज्जैन पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम, बोले- NIA के इनपुट पर PFI ने 21 लोगों को हिरासत में लिया
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कैबिनेट बैठक में शामिल होने उज्जैन पहुंच चुके हैं। जहां कैबिनेट बैठक में शामिल होने के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंदिर में पहुंचकर उनका पूजन अर्चन किया और आशीर्वाद लिया।

MP के 18 जिलों में 46 नगर निकायों में मतदान जारी, कमलनाथ के गृह जिले में कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग के लगे आरोप
मध्य प्रदेश के 18 जिलों में 46 नगर निकायों का मतदान हो रहा है। दोपहर तक 52% मतदान हो चुका है। इन 40 नगर निकायों में 3,397 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी हुई है।

सागर में 40 बच्चों से भरी बस बेकाबू होकर पलटी, 1 की मौत, कई घायल मचा हड़कंप
मध्य प्रदेश के सागर में स्कूली बच्चों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि बस चंद्रगांव के पास अनियत्रिंत होकर पलट गई। बस में करीब 40 बच्चे सवार थे।

चॉकलेट का लालच देकर 9 साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी की पिटाई के बाद पुलिस के हवाले किया
बैतूल में सारणी थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम 9 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर युवक ने दुष्कर्म किया। जिस पर मोहल्ले वालों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई की और युवक को सारणी पुलिस के हवाले कर दिया।

महाकाल लोक के नाम से जाना जाएगा महाकाल कॉरिडोर, उज्जैन में शिवराज कैबिनेट ने इन प्रस्तावों को दी मंजूरी
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज उज्जैन दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। वहीं कैबिनेट मीटिंग में लिए गए अहम फैसलों की भी जानकारी दी।

Whats app स्टेटस पर संघ के गुरू के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, इंदौर में कांग्रेस पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज
इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में कांग्रेस के पार्षद के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कांग्रेस पार्षद पर संघ के गुरु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है जिसे लेकर फरियादी द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई है।

माइक्रोबायोलॉजी जांच के लिए जाना पड़ता था इंदौर, अब खंडवा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ही मिलेगी यह सुविधा
मेडिकल कॉलेज के आरंभ होने के चार साल बाद आखिरकार मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल में माइक्रोबायोलॉजी लैब आरंभ हो गई। सोमवार को नए नैदानिक केंद्र में डीन डॉ. अनंत पंवार, माइक्रोबायोलॉजी विभाग के अधिकारियों ने लैब का लोकार्पण किया।

कलयुगी बेटे ने 90 साल की बूढ़ी मां को मंदिर के बाहर छोड़ा, समाजसेवी वृद्धाश्रम ले गए तो लोकलाज के डर से माफी लगा मांगने...
मातृशक्ति का महापर्व नवरात्रि शुरू हो चुके है लेकिन इंदौर के मल्हारगंज क्षेत्र में ऐसा एक मामला सामने आया जिसमें एक बेटा अपनी मां को लावारिस हालत में मंदिर के बाहर छोड़कर चला गया

मां ने हैवानियत की हदें की पार...अपनी नवजात जुड़वां बच्चियों का गला घोंटकर मार डाला...बोलीं- ससुरालवाले तानें देते थे
राजधानी भोपाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों का दिलदहला दिया है। शहर की पुलिस बीते कुछ दिनों से लगातार नवजात जुड़वां बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी मंगलवार को उन दोनों नवजातों का शव हबीबगंज थाना इलाके में मिला।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News