गांधी के पोस्टर पर लिख दिया देशद्रोही, कांग्रेस कार्यकर्ताओं नें जमकर किया हंगामा, FIR दर्ज

10/3/2019 10:24:20 AM

रीवा: एक तरफ देश भर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती धूमधाम से मनाई गई। तो वहीं दूसरी तरफ रीवा में महात्मा गांधी के पोस्टर पर 'राष्ट्रद्रोही' लिखने का मामला सामने आया है। जिले के लक्ष्मण बाग संस्थान में बापू भवन में जयंती मनाने कांग्रेसी पहुंचे तो गांधी के पोस्टर में देशद्रोही लिखा देख वे भड़क गए। वहीं लोगों के दर्शन के लिए रखा गया अस्थि कलश भी वहां नहीं मिला। इसके बाद कांग्रेस के शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने पुलिस में शिकायत कर मामला दर्ज करवाया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Rewa News, Gandhi Jayanti, Mahatma Gandhi Jayanti, Gandhi ji's poster, traitor, Congress, Police, FIR

बता दें कि रीवा के लक्ष्मण बाग संस्थान में महात्मा गांधी का अस्थि कलश लोगों के दर्शन के लिए रखा गया था। 2 अक्टूबर गांधी जंयती को यहां बड़ी संख्या में कांग्रेसी व शहर के लोग पुष्पांजलि देने आए। लेकिन रात में ही किसी अज्ञात शख्स ने बापू की तस्वीर पर 'राष्ट्रद्रोही' लिख दिया। जयंती मनाने आए कांग्रेसियों ने जब यह देखा तो वे भड़क उठे और हंगामा खड़ा कर दिया। जिसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही बिछिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और 'राष्ट्रद्रोही' शब्द को मिटवाया गया। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News