सलमान खान ने किया IIFA अवार्ड की तारीखों का ऐलान, सितारों की एक झलक के लिए दीवाना हुआ शहर

2/4/2020 12:33:56 PM

भोपाल: बॉलीवुड स्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने मध्य प्रदेश में होने जा रहे आईफा अवार्ड 2020 की औपचारिक घोषणा की। कार्यक्रम शाम 5 बजे मिंटो हॉल में शुरू हुआ। इसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ शामिल हुए। वहां सलमान और जैकलीन ने मुख्यमंत्री को आईफा मोमेंटो दिया। 

PunjabKesariPunjabKesari
इस मौके पर सीएम कमलनाथ ने भोपाल में आईफा के लिए आमंत्रित करने पर सलमान खान और आयोजकों को यह बात मजाक लगी थी। लेकिन, हमने उनसे कहा कि मध्यप्रदेश में अनेकता में एकता है। बेशक हमारे पास समंदर और बर्फ नहीं है, लेकिन हमारे पास जंगल है। कई धरोहरें हैं। सबसे बड़ी चीज यहां भाईचारे और एकता के वातावरण की है, वो किसी प्रदेश में नहीं है।

PunjabKesari
PunjabKesari

कार्यक्रम में नेक्सा के प्रतिनिधि शशांक श्रीवास्तव ने कमलनाथ को आईफा का पहला टिकट दिया। वहीं, सीएम ने सलमान के बचपन की तस्वीरों का कोलाज उन्हें प्रेजेंट किया। जिसमें अभिनेता सलमान के बचपन की यादें जुड़ी हुई थी। इसके साथ ही अभिनेत्री जैकलीन को मप्र की ख़ास पेंटिंग भी भेंट की। सीएम कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में होने जा रहे इस आईफा अवार्ड से इंदौर विश्व में नज़र आयेगा और मप्र को वैश्विक पहचान मिलेगी।

PunjabKesari
PunjabKesari
बता दें कि आईफा 2020 का आयोजन 27-29 मार्च के बीच होगा। एक आयोजन भोपाल जबकि बाकी इंदौर में होंगे। अवाॅर्ड समारोह में 400 से अधिक फिल्म कलाकार समेत फिल्म इंडस्ट्री के 5 हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे। आयोजन के लिए नेहरू स्टेडियम लगभग तय है। आयोजक कंपनी विजक्राफ्ट ने होलकर स्टेडियम और डेली कॉलेज की लोकेशंस भी देखी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News