कोरोना की जंग हार गया SDOP, गॉड ऑफ ऑनर देकर नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

4/15/2021 6:03:48 PM

रतलाम(समीर खान): कोरोना काल में अपनी सेवाएं देने वाले रतलाम ग्रामीण एसडीओपी मानसिंह चौहान को पुलिस विभाग द्वारा आज सुबह पूरे सम्मान के साथ गार्ड आफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी। कोरोना काल मे लगातार अपनी सेवाएं देने वाले ग्रामीण एसडीओपी मानसिंह चौहान की तबीयत बिगड़ने पर 6 अप्रैल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया था। जहां 8 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। विगत 7 दिनों से कोरोना से जंग लड़ते हुए मानसिंह चौहान की बुधवार शाम को निधन हो गया था। 

PunjabKesari

संक्रमित होने के बाद बुधवार शाम मौत का शिकार हुए रतलाम ग्रामीण एसडीओपी मानसिंह चौहान को गुरुवार सुबह पूरे सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। एसपी व अन्य विभागीय अधिकारी पीपीई कीट पहनकर मुक्तिधाम पहुंचें और गार्ड आफ आनर के बीच अपने साथी को विदा किया। रतलाम में किसी पुलिस अधिकारी की कोरोना से मौत का यह पहला मामला है।

PunjabKesari

एसडीओपी चौहान 7 अगस्त 2018 को रतलाम में पदस्थ हुए थे और विगत 6 अप्रैल को ही प्रदेश से जारी हुई तबादला सूची में उनकी तबादला नीमच के जावद में हुआ था। बुधवार शाम जैसे ही एसडीओपी मानसिंह चौहान के निधन की खबर आई तो पुलिस विभाग में हड़कंप के साथ शोक की लहर भी छा गई।
चौहान के निधन पर मुख्यमंत्री ने भी जताया शोक

PunjabKesari

एसडीओपी मानसिंह चौहान के निधन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News