खाना खाने के बाद बीमार हुई मूकबधिर छात्राएं, मंत्री ने अस्पताल पहुंचकर जाना हाल

9/19/2019 7:13:22 PM

उज्जैन(दुष्यंत वर्मा): उज्जैन के मुखबधिर छात्रावास में अचानक 14 छात्राओं की तबियत खराब हो गई। तबियत बिगड़ने पर सभी छात्राओं को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उपचार अभी जारी है। बीमारी के लक्षणों पर डॉक्टरों ने फूड पॉइजनिंग का अंदेशा जताया है। वहीं, अस्पताल में भर्ती छात्राओं का हाल जानने शाम को जिले के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी अस्पताल पहुंचे।

PunjabKesari

दरअसल सुबह छात्राओं को सर दर्द, पेट दर्द और उल्टी होने की शिकायत आई थी। इसके बाद तत्काल सभी को जिला चिकित्सालय लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बताया कि मौसम परिवर्तन व दूषित जल के कारण छात्राओं की तबियत बिगड़ी है। मामले की जानकारी लगते ही जिला कलेक्टर ने होस्टल से खाद्य सामग्री की जांच के आदेश दिए है। जहां खाद्य विभाग ने जांच के लिए होस्टल से खाद्य सामग्री के सेम्पल लिए है। अब सभी छात्राओं की हालत सामान्य बताई जा रही है।

PunjabKesari
सूचना मिलने के बाद मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी विधायक महेश परमार, कलेक्टर शशांक मिश्र एसपी सचिन अतुलकर, रवि शुक्ला आदि के साथ जिला अस्पतला पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजदू छात्राओं से इशारों में हाल जाना। चिकित्सकों ने उन्हें बताया कि छात्राओं की स्वास्थ्य ठीक है। मंत्री ने कलेक्टर शशांक मिश्र, एसपी सचिन अतुलकर व छात्रावास अधीक्षिका से एकांत में चर्चा की। मीडिया से चर्चा में मंत्री ने कहा, खतरे जैसी कोई बात नहीं है, सभी छात्राओं के स्वास्थ्य में सुधार है। उनके अनुसार कुछ बच्चों को पेट में दर्द तो कुछ को सर्दी-जुखाम जैसी समस्याएं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News