सतना में खेत में भरे पानी में डूबने से छात्र की मौत, परिजन शव को लेकर पहुंचे स्कूल..

Saturday, Aug 31, 2024-11:26 AM (IST)

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में बाबूपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में खेत में भरे पानी में डूबकर एक छात्र की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने शव को स्कूल पर ले जाकर जमकर हंगामा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलगवां थाना की बाबूपुर चौकी क्षेत्र में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र की खेत में भरे पानी में डूब कर मौत हो गई। छात्र का नाम शिवेंद्र सिंह था और छात्र सातवीं कक्षा का था बताया जा रहा है कि गुरुवार को शिवेंद्र स्कूल गया था और भोजन अवकाश के समय आधी छुट्टी होने पर कुछ अन्य छात्रों के साथ खेत में भरे पानी में नहाने चला गया।

 इस दौरान डूब गया और डूबकर उसकी मौत हो गई, डरकर उसके साथ गए बच्चे वहां से भाग गए जब छात्र घर पर नहीं पहुंचा तो परिजन उसको तलाशने के लिए पहुंचे तो बच्चों ने बताया कि खेत में पानी में शिवेंद्र डूब गया है, जिसके बाद शव को पानी से बाहर निकाल कर शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

PunjabKesari परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल को घेर लिया और परिजनों का कहना था कि लंच के बाद बच्चा वापस नहीं आया तो उसका पता शिक्षक ने क्यों नहीं लगाया और उसका बैग स्कूल में ही रखा था। इस घटना के बाद छात्र के परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News