Nursing की छात्रा ने रेता अपना गला, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए यह गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला...

Saturday, May 18, 2024-04:06 PM (IST)

धार। (संजय बाजपेई): मध्य प्रदेश के धार जिले में नर्सिंग कॉलेज संचालकों की मनमानी व प्रताड़ना से छात्र-छात्राएं परेशान हो रहे हैं। ऐसे अनेकों मामले लगातार प्रकाश में आ रहे हैं। एक छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि वह धार के ज्ञान स्कूल आफ नर्सिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके सभी ओरिजिनल डॉक्यूमेंट  कॉलेज संचालक द्वारा रख लिए गए हैं आवश्यकता पड़ने पर जब वह कागज मांगने कॉलेज के स्टाफ के पास गई तो उन्होंने कहा कि वह तीन लाख रुपए जमा करे। तभी उसके कागज वापस दिए जाएंगे छात्रा बेहद गरीब परिवार की है। 

PunjabKesari

ऐसे में वह इतने रुपए जमा नहीं कर सकती है और इसी के चलते उसने गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। युवती को गंभीर हालत में धार के भोज जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। 

PunjabKesari
छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है उसके गले में 12 टांके आए हैं वहीं इस मामले में कॉलेज संचालक का कहना है छात्रा द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं। वहीं पूरे मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद जो भी इस घटना का दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News