कोरोना इफेक्ट: ठेलेवाला थूक लगाकर बेचता था फल, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

4/4/2020 12:22:42 PM

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में थूक लगाकर फल बेचने वाले एक ठेले वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फल विक्रेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें वह फलों को थूक लगाता नजर आ रहा है। इस वीडियो को के आधार पर रायसेन प्रशासन ने उस फल विक्रेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।  रायसेन के इस फल विक्रेता का नाम शेरु मियां बताया जा रहा है। शेरू मियां रायसेन के मुख्य बाजार में कभी-कभी ठेला लगाता है। उसका घर शहर के तिपट्टा बाजार के पास टीन वाली मस्जिद के पास है। वायरल वीडियो में वह बार-बार ठेले पर रखे संतरे में थूक लगा रहा है और उसे रख रहा है। देशभर में कोरोना संकट को देखते हुए लोगों में खौफ है इसे देखते हुए रायसेन पुलिस ने शेरू मियां के खिलाफ धारा 269 और 270 के तहत केस दर्ज किया है।


वही जिला एसपी मोनिका शुक्ला का कहना है कि, फल विक्रेता के खिलाफ उसके फलों में लार लगाने और फिर उन्हें बेचने का एक वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। एसपी का कहना है- "वीडियो पुराना है। हम उचित कार्रवाई कर रहे हैं। चिंता की कोई बात नहीं है।"

PunjabKesari

वहीं फल विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उसके परिजनों की मुश्किलें बढ़ गई है। उसकी बेटी फिजा का कहना है कि उसके अब्बू की मानसिक स्थिति खराब है। लोग हमें फोन कर करके परेशान कर रहे हैं। सभी को अपनी स्थिति बताना मुश्किल हैं। पहले हम लोगों का दूध का कारोबार था, अब्बू नोट गिनने के दौरान ऐसा ही करते थे, बाद में उनकी तबियत खराब हो गई और धंधा बंद हो गया। उसके बाद फल बेचने का काम शुरू किया, वो भी रेगुलर नहीं करते हैं। जब मन होता है तो जाते हैं और नहीं होता तो नहीं जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News