बैंक में बुजुर्ग से पैर की मालिश कराते दिखे मैनेजर, मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल

Monday, Jul 22, 2024-02:11 PM (IST)

दमोह (इम्तियाज़ चिश्ती) : भले ही हिन्दोस्तान से नबाव चले गए हो लेकिन आज भी शासकीय कार्यालयों में अधिकारियों की नबावी शौक ख़त्म नहीं हुए है। आज भी गरीबों मज़लूमों से ख़ुशामद कराना अपनी शान समझते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर दमोह जिले से सामने आई जब जिले के पथरिया सेवा सहकारी समिति बैंक के प्रबंधक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया जिसमें प्रबंधक अपनी उम्र से दोगुने एक बुजुर्ग से बैंक के भीतर ही पैर की मालिश करा रहा।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने के बाद जिन लोगों ने देखा वह इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते देखे गए। अब जब किसी उपभोक्ता के द्वारा वीडिओ बनाकर जब वायरल कर ही दिया गया तो सहकारी समिति के महाप्रबंधक को अपने शाखा प्रबंधक का पक्ष लेना ही मजबूरी बन और सवाल के जवाब में  बता रहे हैं कि उनके पैर में मोच थी इसलिए वह उसे ठीक करवा रहे थे।

PunjabKesari

दरअसल ग्रामीण इलाकों में किसानों के लेन देन करने समिति बनाई गई है, जहां से किसान अपनी जमा पूंजी रखते हैं और जरूरत पड़ने पर कर्ज लेकर खेती करते हैं। ये समितियां शाखा से जुड़ी होती हैं। ऐसी ही एक शाखा पथरिया के झंडा चौक पर संचालित है जहां राजेश जैन प्रबंधक हैं, ये वीडियो वहीं का बताया जा रहा है। लोगों की मानें तो शाखा प्रबंधक जैन को आराम करने की ऐसी आदत है कि कार्यालय में आने के बाद आराम करने लगते है। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि जिस बुजुर्ग के द्वारा शाखा प्रबंधक के पैर की मालिश की जा रही थी वह कौन है। लोगों ने इतना जरूर बताया कि वह आए दिन शाखा में अपने काम से आता जाता रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News