‘द केरल स्टोरी’ फिल्म से मिली युवती को हिम्मत, धर्म परिवर्तन का दवाब बना रहे आरोपी के खिलाफ की शिकायत, आरोपी फैजान गिरफ्तार

5/22/2023 7:10:08 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में मुस्लिम युवक ने एक युवती को धर्म परिवर्तन कराने का इतना दबाव बनाया कि उसे पुलिस से शिकायत करनी पड़ी। शिकायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोप है कि युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए और फिर धर्म परिवर्तन के दबाव बना रहा था फिलहाल आरोपी फैजान पुलिस की गिरफ्त में है।

दरअसल मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है। जहां एक पीड़ित युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि कुछ दिन पहले उसकी दोस्ती कोचिंग में पढ़ने वाले फैजान नामक युवक से हुई थी। दोस्ती अचानक प्यार में बदल गई और आरोपी फैजान ने शादी का सपना दिखाकर युवती से शारिरिक संबंध बनाए। उसके बाद युवक ने अचानक से तेवर बदल लिए और युवती को धर्म परिवर्तन करने के लिए लगातार दबाव बनाकर मारपीट करने लगा। बताया जा रहा है युवती दो दिन पहले ही केरल स्टोरी फ़िल्म देखकर आई थी। द केरल स्टोरी देखने के बाद युवती को हिम्मत आई और वह पुलिस थाने पहुंची जहां आरोपी फैजान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले में पुलिस ने धर्म परिवर्तन दुष्कर्म सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News