मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा

12/17/2020 11:44:49 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में पिछले कई दिनों से सक्रिय मोबाइल चोर गिरोह के एक मेंबर को पलासिया थाना पुलिस ने एक लड़की की सूझ बूझ से पकड़ लिया। अंजलि नाम की यह लड़की मेडिकल की छात्रा है। हालांकि एक बदमाश मौके पर फरार हो गया। मामला देर शाम पलासिया थाना क्षेत्र की गीता भवन चौराहे का है अंजलि नाम की लड़की अपने घर से किराने की दुकान से कुछ सामान लेकर फोन पर बात करती हुई घर जा रही थी। उसी दौरान रेकी कर रहे दो बदमाश अंजलि का मोबाइल छीनकर भागने लगे।

PunjabKesari

इस दौरान अंजलि ने बड़ी बहादूरी से एक बदमाश का हाथ पकड़कर बाइक से नीचे गिरा दिया। तभी बदमाश अंजलि से मारपीट करने लगा जिसके कारण उसके चेहरे पर मामूली चोट आ गई। इसके बावजूद भी अंजलि ने उसे पकड़ कर रखा तत्काल आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

PunjabKesari

वहीं अन्य एक बदमाश जो मौका देखकर फरार हो गया था उसकी तलाश की जा रही है।पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम आदेश और अपने साथी का नाम फारुख बताया है। अंजलि की इस हिम्मत और हौसले से बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए हैं। वहीं पुलिस काफी दिनों से इस गिरोह की तलाश कर रही थी जो अंजलि की वजह से उनके हाथ लग गया। पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News