युवक की सिर कुचली लाश मिलने से हड़कंप, ईंट-पत्थर मार-मार कर हत्या की आशंका

4/7/2022 5:56:46 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के तिरुपति टाउनशिप के खाली पड़े मैदान के पीछे एक 26 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। वही युवक के चेहरे पर घाव के निशान भी मौजूद थे और पास ही एक ईंट खून से सनी पड़ी हुई थी जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक की ईंट और पत्थरों से सर कुचल कर बेरहमी से हत्या की गई है।

PunjabKesari

दरअसल आज दोपहर को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि एरोड्रम थाना क्षेत्र के तिरुपति नगर के खाली पड़े मैदान के पीछे एक 26 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ है। वही एसीपी राजीव भदौरिया अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और मृतक की शिनाख्त की तो पता चला कि यह तो अजय शर्मा का शव है जो उमंग पार्क कॉलोनी से कल रात से ही अपने घर से गायब था। जहां मृतक अजय शर्मा की बॉडी के पास एक एक्टिवा भी पड़ी हुई मिली है जो कि संभवतः मृतक की ही होगी।

PunjabKesari

एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो पता चला कि मृतक अजय शर्मा पर ईंट और पत्थरों से चेहरे पर हमला कर हत्या की गई है। मृतक के पिता पंजाब में हिंदुस्तान पाकिस्तान बॉर्डर पर बीएसएफ में पदस्थ हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है और अज्ञात हमलावरों की तलाश में टीम गठित कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News