चोरों ने भगवान के घर को बनाया निशाना, विश्वकर्मा मंदिर से चोरी की अष्टधातु की मूर्ति

1/10/2020 6:58:56 PM

रीवा(भूपेंद्र सिंह): रीवा शहर में सक्रिय बदमाशों की मंडली ने गुरुवार की रात मंदिर को निशाना बना कर सनसनी फैला दी। भगवान की मूर्ति सहित अन्य सामान समेट कर चोर चंपत हो गए। घटना से पूरे मोहल्ले में सन्नाटा छाया हुआ है। सूचना के बाद पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है। घटना सिटी कोतवाली थाने के बीहर नदी के किनारे बाबा घाट की है। यहां स्थित भगवान विश्वकर्मा के मंदिर को गुरुवार की रात बदमाशों ने निशाना बनाया हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari
बीहर नदी स्थित बाबा घाट में बने भगवान विश्वकर्मा के मंदिर को अंज्ञात चोरों ने निशाना बनाया है दरवाजे का ताला तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए और मंदिर के अंदर रखी भगवान विश्वकर्मा के अष्टधातु की मूर्ति, सिंहासन, मां दुर्गा की मूर्ति सहित अन्य सामान पार कर दिया। सुबह घटना की जानकारी मंदिर के पुजारी को हुई जिन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस दौरान सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ आरपी शुक्ला व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वारदात के पीछे यहां एकत्र होने वाले नशेड़ियों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है, जो देर रात तक बीहर नदी के किनारे बैठ कर नशाखोरी करते हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News