Tik Tok में बनाया हथियार के साथ वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

11/20/2019 11:42:16 AM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): सोशल मीडिया में टिकटॉक पर दो युवकों को एक वीडियो वायरल करना मंहगा पड़ गया। ये युवक एक चलती बाइक में पिस्टल लहरा रहे थे  वीडियो मंदसौर का है। पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने दोनों युवकों को पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा है।

PunjabKesari, Tick Talk Video, Viral Video, Bike, Pistol, Police, Arrested, Malhargarh, Mandsaur, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

आपको बात दें कि दोनों युवकों ने टिकटॉक पर अपलोड करने के लिए बाइक पर रिवाल्वर लहराते हुए वीडियो बनाया था। मल्हारगढ़ थाना प्रभारी दिलीप राजौरिया ने इसकी जांच कराई। तो वीडियो सही होने के साथ फोरलेन पर पिपलिया-मल्हारगढ़ के बीच सुंठोद गांव का होना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त की औऱ गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए। थाना प्रभारी दिलीप राजौरिया ने बताया जांच के दौरान आरोपियों की पहचान कुम्हारी गांव के कन्हैयालाल व सुंठोड गांव के राहुल के रुप में हुई।

PunjabKesari, Tick Talk Video, Viral Video, Bike, Pistol, Police, Arrested, Malhargarh, Mandsaur, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

बता दें कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी युवकों ने भी कहा कि जैसी गलती हमने की है वैसी कोई ना करे, नहीं तो कैरियर खराब हो सकता है। सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक 32 बोर पिस्टल .... तीन जिंदा राउण्ड .... एक बाइक जप्त कर मामला दर्ज किया। गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जिन्हें एक दिन पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News