टोल और ढाबा कर्मचारियों को बीकॉम 2nd के परीक्षा केंद्र पर बना दिया Supervisors, NSUI ने किया हंगामा

4/12/2022 5:51:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में मंगलवार का दिन हंगामे भरा रहा। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के जिला अध्यक्ष और विश्वविद्यालय प्रभारी ने अपने छात्र नेताओं के साथ यूनिवर्सिटी पहुंच कर दो मांगों को लेकर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दोनों ही मामलों में क्राइम ब्रांच का हस्तक्षेप करते हुए मामले की जांच की मांग की है।

PunjabKesari

मंगलवार विश्व विद्यालय पहुंचे एनएसयूआई के छात्र नेताओं ने हमेशा की तरह मुख्य द्वार पर जमकर हंगामा और नारेबाजी की मामले में जानकारी मिलते ही नजदीकी थाने का पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा और फिर शुरू हुआ भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन का विरोध प्रदर्शन। कुल 2 मामलों को लेकर छात्र संघ ने हंगामा बरपाया। इसमें पहला मामला बीकॉम सेकंड ईयर परीक्षा में इंग्लिश का पेपर लीक होने की आशंका और एक सेंटर पर 4 छात्र परीक्षा शुरू होने से पहले मोबाइल में पेपर देखते पाए गए थे।

PunjabKesari

दूसरे मामले में छात्र संघ ने लिबरल कॉलेज में परीक्षा केंद्रों में बनाए गए पर्यवेक्षकों के खिलाफ मोर्चा खोला है और आरोप लगाया है कि परीक्षा केंद्र में तैनात किए गए। पर्यवेक्षक होटल में काम करने वाले वेटर टोल नाके पर काम करने वाले कर्मचारी और अन्य ऐसी संस्थाओं से लिए गए लोग हैं। दोनों ही मामलों में छात्र संगठन ने क्राइम ब्रांच से मामले की जांच करने की बात कही। दोनों ही प्रकरणों में नेताओं से बात सुनने के बाद विश्व विद्यालय द्वारा बनाई गई। कमेटी का फैसला अंतिम फैसला होने की बात कहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News