पिता की गंदी आदत से परेशान युवती ने नर्मदा में लगाई छलांग, घटना cctv में कैद

8/23/2022 11:45:20 AM

खंडवा(निशात सिद्दिकी) : मध्यप्रदेश के खंडवा खरगोन के बीच बने मोरटक्का ब्रिज से एक युवती ने आत्महत्या के इरादे से नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। पानी का तेज बहाव होने के कारण लड़की का पता नहीं चल पाया है। एनडीआरएफ की टीम उसकी सर्चिंग में लगी है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवती पिता की प्रताड़ना से परेशान थी।

एसडीओपी रवींद्र वास्कले ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में लड़की की आवाजाही कैद हुई है। लड़की सफेद कुर्ता और जींस पहने ब्रिज से गुजर रही थी। उसके एक हाथ में छाता व दूसरे हाथ में बैग था। इन्हें नदी में फेंकने के बाद युवती भी ब्रिज नीचे कूद गई। नर्मदा का तेज बहाव उसे बहा ले गया। वह कुछ ही दूर जाकर ओझल हो गई। लड़की की पहचान कृष्णा पिता दिनेश पंवार (20) निवासी बासवा, सनावद (जिला खरगोन) के रूप में हुई है। उसकी डेडबॉडी की तलाश जारी है।

पिता की शराब की लत से थी परेशान

प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि कृष्णा की मां नहीं है। पिता आठ साल पहले बासवा से पीथमपुर चले गए। वह वहां काम करने लगे। लेकिन कुछ महीनों से दिनेश को शराब की ऐसी लत लगी कि उसने काम पर भी जाना छोड़ दिया। इस बात से कृष्णा काफी परेशान थी। आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News