बेवफा प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर नर्मदा में कूदा, हत्या के बाद आत्महत्या का सनसनीखेज मामला

7/26/2022 12:20:18 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर में एक शादीशुदा युवक ने पहले तो अपनी बेवफा प्रेमिका को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और फिर न जाने क्या हुआ कि उस युवक ने अपनी प्रेमिका की लाश को अपने दोस्त की कार में ही छोड़ कर नर्मदा नदी में छलांग लगा कर मौत को गले लगा लिया। अब इस सनसनीखेज हत्याकांड का जबलपुर पुलिस ने खुलासा किया है। जबलपुर की गौर पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित नर्मदा पुल पर 23 जुलाई को एक कार में रामपुर निवासी अनिभा केवट की हत्या कर दी गई थी। और पूर्व प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर लापता शादीशुदा प्रेमी बादल पटैल की लाश तीसरे दिन तिलवारा पुल के समीप उतराती मिली है। पुलिस का अनुमान और जांच में मिली जानकारी सही निकली थी कि अनिभा को गोली मारने के बाद बादल पटेल ने नर्मदा नदी में छलांग लगा दी होगी।

PunjabKesari

अनिभा के दूसरे अफेयर से नाराज फर्जी पत्रकार गैंग के सदस्य बादल पटेल पूर्व प्रेमिका को उसके आईटी पार्क स्थित ऑफिस से कार द्वारा लेकर आया था और दोनों में विवाद के बाद अनिभा की हत्या कर फरार हो गया था। पुलिस व गोताखोर लगातार नर्मदा में बादल की तलाश कर रहे थे तभी तिलवारा पुलिस को सुबह करीब 8 बजे स्थानीय नाविकों ने सूचना दी की एक लाश नर्मदा नदी में उतरा रही है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पानी से निकालते हुए बरेला पुलिस को जानकारी दी। बरेला पुलिस लापता युवक बादल के परिजनों को साथ लेकर मौके पर पहुंची और उसकी शिनाख्त की गई। डीएसपी अपूर्वा किलेदार ने बताया कि तिलवारा पुल के समीप लाश मिलने की सूचना पर पुलिस ने लाश को पानी से बाहर निकाला, तभी गौर चौकी प्रभारी टेकचंद शर्मा मौके पर पहुंचे। फरार बादल पटैल के पिता सुरेंद्र पटैल निवासी बिलपुरा ने लाश की पहचान अपने लापता बेटे के रूप में की

PunjabKesari

ब्रेकअप के बाद परेशान था बादल

नर्मदा नदी में मिली बादल पटेल की लाश का पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। आपको बता दे गौर पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित ग्राम मंगेली हाइवे के नर्मदा पुल पर खड़ी कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 9414 में जोगनी नगर रामपुर निवासी अनिभा की लाश मिली थी। अनिभा को गोली मारकर बादल पटैल फरार हो गया था, जिसके नर्मदा में आत्महत्या करने के एंगल से पड़ताल चल रही थी। वहीं वारदात के संबंध में पुलिस को जानकारी मिली कि अनिभा का बादल से ब्रेकअप होने के बाद मनी ट्रांजेक्शन कंपनी के मैनेजर से अफेयर चल रहा था और फर्जी पत्रकार गैंग पर हुई पुलिस कार्रवाई के बाद जेल से बाहर आने पर बादल को इसकी जानकारी मिल गई थी। उसने अनिभा को समझाने या मैनेजर को ब्लैकमेल करने के इरादे से उसे ऑफिस से बुलाया, लेकिन तकरार होने पर बादल पटेल ने अनिभा की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद लाश को कार में ही छोड़ कर नर्मदा नदी में मौत की छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल हत्या और फिर आत्महत्या मामले में पुलिस ने अपनी फाइल बंद नहीं की है क्योकि अभी इस हत्या और आत्महत्या मामले पर पुलिस आने वाले समय मे कई बड़े खुलासे कर सकती है पर देखना ये होगा कि पुलिस कब और क्या खुलासे कर पाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News