अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट, जमीनी विवाद में हुई हत्या

7/10/2022 5:22:01 PM

जशपुर (योगेश यादव): देर रात घर के बाहर खाना खा रहे पति-पत्नी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर (murder of husband and wife) हत्या कर दी। मृतिका के पहले पति और बच्चों ने देखा कि हमलावर शराब मांगने आये और पहले सन्दीप पन्ना को सिर पर गोली मारी फिर मृतिका द्रोपदी सिंह को पकड़कर कान के पास गोली मारी। घटनास्थल पर पुलिस (police), डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम (forensic team) कार्रवाई में जुटी है। घटना की वजह जमीन विवाद (land dispute) हो सकती है। 

दो पतियों के साथ रहती थी मृतक महिला 

दरअसल, इस मर्डर के पीछे जो वजह सामने आई है उसे लेकर लोगों में काफी चर्चा है। मृतिका द्रोपदी बाई की पहली शादी 15 साल पहले जय सिंह (jaisingh) से हुई थी और उसे द्रोपदी के घरवालों ने घरजमाई बनाकर रखा था। जय सिंह की ओर से कोई बच्चे नहीं होने के कारण द्रोपदी सिंह ने दूसरे युवक संदीप पन्ना (sandeep panna) के साथ रहने लगी। इस रिश्ते को पहले पति जय सिंह (jaisingh) ने पूरी तरह स्वीकार कर लिया था और सन्दीप की ओर से तीन बच्चे भी हुए। दोनों पति घर के खेती-किसानी का काम कर रहे थे और एक ही साथ तीनों बच्चों के साथ हंसी-खुशी जीवन बिता रहे थे। 

जमीनी विवाद में हुई है हत्या: महिला का पहला पति 

फिर ऐसा क्या हुआ कि रात को सन्दीप और द्रोपदी को गोली मार दी गई? इस सवाल का जवाब देते हुए पहले पति जयसिंह ने पड़ोसी गांव के निवासी दर्शन सिंह पर सन्देह जताया है कि जमीन का लम्बे समय से विवाद चल रहा है। हो सकता है उसी ने गुंडा बुलाकर दोनों को हत्या करवाई हो। इस हत्याकांड की जांच में जुटे डीएसपी मनीष कुंवर की माने तो महिला के रिश्ते और जमीन सम्बन्धी विवाद को लेकर पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है। दो खाली कारतूस घटनास्थल से मिले हैं और दोनों को काफी नजदीक से गोली मारी गई है। घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं । अभी घटना के आरोपी अज्ञात हैं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News