Dabra: शराब कारोबारी के फॉर्म हाउस पर चौकीदार की हत्या, चेहरे पर मच्छरदानी लपेटकर पत्थरों से कुचला सिर

5/21/2023 5:13:18 PM

डबरा (भरत रावत): डबरा में शराब कारोबारी (wine merchant) के फार्म हाउस पर चौकीदार की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम (forensic team) के साथ ग्वालियर एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे है। उन्होंने थाना प्रभारी को मामले को जल्द हल करने के निर्देश दिए है। मृतक के बेटे अनिल करन के मुताबिक शराब कारोबारी हरीबाबू शिवहरे (Liquor merchant Haribabu Shivhare) का ब्रिजपुर रोड पर फार्म हाउस है, जिस पर शंकर करण 20 सालों से चौकीदारी कर रहे थे। लेकिन बीती रात अचानक उनके बेटे को सूचना मिली कि किसी ने उसके पिता की हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही तत्काल सपरिवार फार्म हाउस पहुंचे। जहां उसके पिता रतिराम का शव पड़ा हुआ था।

चेहरे पर मच्छरदानी लपेटकर पत्थरों से कुचला सिर 

जानकारी के मुताबिक मृतक के चेहरे पर मच्छरदानी लिपटी हुई थी। पिता से अलग डबरा गांव में रह रहे बेटे अनिल करण ने यह भी बताया कि पिता के साथ कोई घटना घटित हुई है। मौके पर आकर देखा तो वह मृत पड़े हुए थे। मां 2 दिन से यहां नहीं रह रही थी, चेक किया तो मां और मेरी पत्नी के जेवरात गायब है। फरियादी अनिल का कहना है कि पहले भी पिताजी पर हमला हो चुका है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, इससे पहले भी उसके भाई की भी ऐसी ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है।

घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है: पुलिस  

वहीं पुलिस का कहना है कि शव की हालत देखकर लग रहा है कि पत्थरों से चोट पहुंचाकर उसकी हत्या की गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल डबरा एसडीओपी, थाना प्रभारी केपी यादव मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की है। साथ ही तत्काल ग्वालियर से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। ग्वालियर पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया है। वहीं प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा है। हत्या किसने और क्यों कि यह अभी साफ नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News