सेल्फी लेने के लिए इंजन पर चढ़ा युवक, हाईवोल्टेज इलेक्ट्रिक लाइन से करंट लगने से मौके पर मौत

4/7/2022 12:22:25 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में एक युवक के सेल्फी के चक्कर में जान गंवाने का मामला सामने आया है । जहां उसकी मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ कर स्टेशन मास्टर के साथ मारपीट भी की है। मामला छतरपुर शहर स्थित रेलवे स्टेशन का है जहां तड़के सुबह एक युवक स्टेशन पर खड़े लोको इंजन के ऊपर चढ़कर सेल्फी ले रहा था और ऊपर से निकली रेलवे की हाईवोल्टेज इलेक्ट्रिक लाईन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई और धू-धू कर जल उठा। जहां कुछ लोगों ने घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी तो तत्काल RPF को सूचित किया।
PunjabKesari

इस बीच परिजनों ने स्टेशन पर आकर ऑफिस में तोड़-फोड़ कर स्टेशन मास्टर शुभांग पटेल के साथ मार-पीट कर दी। परिजनों की मानें तो मृतक का नाम सुहेल मंसूरी है जो कि स्टेशन पर क्यों आया यह पता नहीं है पर उसकी मौत इंजन के ऊपर करंट लगने से हुई है। जब हम आये तो उसकी बाड़ी इंजन के ऊपर पड़ी हुई थी। परिजन इसे रेल विभाग की गलती मान रहे हैं।

PunjabKesari

मामले पर सिविल लाइन पुलिस ने स्टेशन पर पहुंचकर हंगामा कर रहे परिजनों को समझाईश देकर शव को इंजन के ऊपर से उतारकर PM के लिये जिला अस्पताल ले गये। स्टेशन मास्टर शुभांग का आरोप है कि मारपीट करने वाले आधा दर्जन से अधिक लोग थे जोकि मुझे मेरे चेंबर के अंदर से खींचकर बाहर ले आए और मारपीट करते हुए पटरी पर फेंक इसी बीच एक गाड़ी आने पर गाड़ी पर भी पथराव किया हमारे केविन को भी तोड़ दिया, मामले की सूचना हमने भ्रष्ट अधिकारियों को दे दी है मामले की रिपोर्ट हम संबंधित थाने में कर रहे हैं।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे खजुराहो RPF प्रभारी जीतेन्द्र कुमार ने बताया कि स्टेशन मास्टर के साथ मारपीट हुई है। ऑफिस के अंदर घुस कर तोड़फोड़ भी की गई। रेलवे की संपत्ति को क्षति पहुंचाया गया। हमारे गार्ड कम होने के कारण परिजनों को संभाल पाना मुश्किल था। मामले की जांच की जा रही है और विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। मामला चाहे जो भी हो पर इतना तो रे है कि इस मामले में पूरी तरह मृतक युवक की ही गलती है वह स्टेशन के अंदर आया और इंजन के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेने लगा जिससे इंजन के उनपर रेलवे की हाईवोल्टेज लाईन से करंट लगने से उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News