इंदौर बल्ला कांड में कोर्ट का बड़ा फैसला, आकाश विजयवर्गीय समेत सभी 5 आरोपी बरी

Monday, Sep 09, 2024-06:50 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : मध्य प्रदेश के मंत्री विजयवर्गीय के बेटे व पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय को 5 साल पुराने बल्ला कांड में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इस मामले में विशेष न्यायालय ने आकाश विजयवर्गीय सहित सभी आरोपियों को बरी कर दिया। कोर्ट ने साक्ष्यों के अभाव और फरियादी के बयान पर आकाश विजयवर्गीय को दोषमुक्त किया है। कोर्ट के सामने फरियादी निगम अधिकारी धीरेंद्र बायस बयान से पलट गए थे। यू टर्न बयान के बाद कोर्ट ने आकाश विजयवर्गीय पर लगे सभी आरोपों से बरी कर दिया है।

ये है पूरा मामला

26 जून 2019 को आकाश विजयवर्गीय ने गंजी कंपाउंड इलाके में स्थित एक जर्जर मकान को जमींदोज करने की कार्रवाई के दौरान नगर निगम के एक अफसर पर बेट से हमला कर दिया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। मामले में 10 लोगों पर केस दर्ज हुआ था। इस मामले में आकाश विजयवर्गीय को जेल जाना पड़ा था।

PunjabKesari

कोर्ट में सुनवाई के दौरान हुए बयान में विजयवर्गीय के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाले निगम अधिकारी ही बयान से पलट गए। उन्होंने बाद में अपना बयान बदलते हुए कहा कि उन्होंने विजयवर्गीय को उनपर बल्ला चलाते हुए नहीं देखा, बल्कि उनके हाथ में बल्ला देखकर उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवा दी थी। 5 साल कोर्ट में केस चला जिस पर आज विशेष न्यायधीश एमपी एमएलए कोर्ट के न्यायधीश देव कुमार ने फैसला सुनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News