छिंदवाड़ा सामूहिक हत्याकांड : परिजनों को 10 लाख का चेक सौंपा, अंत्येष्टि का खर्चा भी उठाएगी मोहन सरकार

Wednesday, May 29, 2024-07:27 PM (IST)

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): छिंदवाड़ा में एक ही परिवार के 8 लोगों की हत्याकांड और हत्यारे के खुदकुशी मामले ने प्रदेश भर को हिला कर रख दिया। घटना को लेकर यहां विपक्ष ने सरकार को घेरा है, वहीं सीएम मोहन यादव ने घटना को बेहद गंभीरता से लिया। इसी तारतम्य में पीएचई मंत्री संपतिया उइके ने बोदल कछार पहुंच कर पीड़ित परिवार से बात करके सांत्वना दी। हादसे में परिवार की दो बहनें बच गईं, जो विवाहित थी और अपने ससुराल में थी।
छिंदवाड़ा में 8 लोगों की हत्या के मामले में सियासत तेज, कमलनाथ ने जांच की मांग की, जीतू पटवारी ने भाजपा पर साधा निशाना...

PunjabKesari

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की तरफ से परिवार को दस लाख और घायल बालक को पांच लाख रुपए देने की घोषणा की गई है। मृतकों की अंत्येष्टि के लिए 10-10 हजार और तत्कालीन सहायता के तौर पर 50-50 हजार रुपए और घायल के तत्काल इलाज के लिए 50 हजार के चैक पीएचई मंत्री ने पीड़ित परिवार की बहनों को सौंपे हैं। पीएचई मंत्री ने शासन की तरफ से घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया।
छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड , युवक ने परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा , फिर लगा ली फांसी...
​​​​​​​

PunjabKesari

बता दें कि छिंदवाड़ा के तामिया ब्लॉक के बोदल कछार गांव में कल रात एक सिरफिरे युवक ने अपने परिवार के 8 सदस्यों की हत्या करके फांसी लगा ली है। पोस्टमार्टम के बाद एक साथ सभी मृतकों का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News