जिन्होंने मुझे घर बैठाने का काम किया था, उन्हें जनता ने घर बैठा दिया- पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने कमलनाथ पर कसा तंज

6/8/2024 1:47:14 PM

खंडवा: लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद डिप्टी पद से इस्तीफा देने वाली निशा बांगरे शुक्रवार को खंडवा पहुंची। जहां उन्होंने छिंदवाड़ा में कांग्रेस की हार को लेकर कमलनाथ और नकुलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस तरीके का व्यवहार मेरे साथ कमलनाथ ने किया, मुझे नौकरी तक से त्यागपत्र देना पड़ा था। मैं बोलकर आई थी कि जिन्होंने मुझे घर बैठाने का काम किया, उन्हें मैं घर बैठाऊंगी और हुआ भी यही। चुनाव में कमलनाथ को जनता ने घर बैठा दिया।

निशा बांगरे ने जिला अस्पताल स्थित आंबेडकर चौराहे पर डा. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद मुझे टिकट नहीं दिया गया। मेरी नौकरी भी चली गई। उन्होंने कहा कि मैं बाबा साहेब अंबेडकर की मानस पुत्री हूं। हम सामाजिक न्याय, बंधुता, स्वतंत्रता पर चलने वाले लोग हैं।

नौकरी वापसी पर दिया ये जवाब

वहीं नौकरी में वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार के पास आवेदन दिया है। मध्य प्रदेश की सरकार बहुत संवेदनशील है। मुझे मप्र सरकार पर भरोसा है कि वो दोबारा नौकरी पर रखने पर विचार करेगी।

डिप्टी कलेक्टर पद छोड़ कांग्रेस में हुई थीं शामिल

गौरतलब है कि निशा बांगरे डिप्टी कलेक्टर का पद छोड़ने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थी। लेकिन राजनीति में उन्हें कोई अहम भूमिका नहीं मिली, न ही विधानसभा चुनाव में टिकट मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ ने उन्हें टिकट देने का वादा किया था लेकिन बाद में वे अपनी बातों से पलट गए। अब लोकभा चुनाव में छिंदवाड़ा में कांग्रेस की हार पर निशा ने निशाना साधा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News