भीख मांगकर दोस्त को दिए 18 हजार रुपए, वापस मांगे तो मुकर गया...फिर कर दी खौफनाक वारदात

Saturday, Aug 17, 2024-08:13 PM (IST)

निवाड़ी (कृष्ण कांत) : मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर अंधे हत्याकांड का खुलासा किया है। मामले में युवक ने भीख में मिले सिक्कों को हत्याकांड की बड़ी वजह बताया है। दिल दहला देने वाला यह सनसनीखेज मामला निवाड़ी जिले की धार्मिक एवं पर्यटन नगरी ओरछा का है, जहां एक युवक भिक्षुकों से भीख में मिले सिक्के संग्रहित कर अपने दोस्त को देता था उसी दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर दी, दरअसल मृतक के उपर इन्हीं सिक्कों की 18 हजार रूपयों की उधारी हो गई थी जब युवक ने पैसे नहीं दिए तो आरोपी ने अपने दोस्त की सर पर डंडा मार कर उसकी हत्या कर दी।

PunjabKesari

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. राय सिंह नरवरिया ने बताया कि 12 अगस्त 2024 को ओरछा थाने के नरैया मोहल्ले में स्थित किलेदार विवाह वाटिका के पीछे झाड़ियों में पुलिस को एक युवक का शव मिला था। जांच पड़ताल के बाद मृतक की पहचान राकेश कुशवाहा निवासी खिसनी थाना सकरार के रूप में हुई थी, हत्या के बाद आरोपी ने मृतक राकेश के शव को कंबल में लपेटकर झाड़ियों में फेंक दिया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक निवाड़ी ने अज्ञात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया। वही पुलिस ने मृतक के घर के आने जाने वाले रास्तों एवं आस-पास के लोगों से बारीकी से पूछताछ की साथ ही आस पास एवं शहर के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया।

PunjabKesari

इस दौरान पुलिस को आरोपी का पता चला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जब आरोपी पूरन रजक को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई तो वह पहले तो ना नूकर करता रहा लेकिन जैसे ही पुलिस ने पूछताछ में सख्ती बरती तो आरोपी ने बताया कि वह मृतक राकेश कुशवाहा का पूर्व से परिचित था। पूरन मृतक राकेश को सिक्के लाकर देता था। यह रकम बढ़कर 18 हजार हो गई थी।

PunjabKesari

पूरन ने राकेश से अपने पैसे वापस मांगे लेकिन उसने पैसे नहीं दिये तो 10 अगस्त 2024 को रात में पूरन ने कमरे में कंबल ओढ़कर सो रहे राकेश के सिर पर डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को पास की झाडियों में फेंक दिया। वही पुलिस ने आरोपी के पास से एक बोरी एक थैला एवं 50 हजार के कुल सिक्के तथा घटना में प्रयुक्त डंडा और मृतक का मोबाइल बरामद किया है। वही पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेशी किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News