गाड़ी पर लिखा था ‘कैबिनेट मंत्री’ टायरों पर लगे थे अजीबोगरीब स्लोगन...पुलिस ने काटा 16000 का चालाना

Monday, Jul 08, 2024-01:34 PM (IST)

मुरैना ( रोहित शर्मा ) : मध्य प्रदेश के चंबल में आए दिन अजीबो गरीब मामले देखने को मिलते है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सुर्खियों में है। जहां पुलिस ने एक गाड़ी का 16000 का चालान काटा जिसमें कैबिनेट मंत्री लिखा है। दरअसल, कोतवाली थाना पुलिस ने लग्जरी चार पहिया वाहन को पकड़ा था। सबसे खास बात यह है कि इस कार को पंजाब से खरीद कर मॉडिफाई कराया था और कार के पीछे कैबिनेट मंत्री लिखा मिला, वही टायरों की रबड़ पर भी अजीबो गरीब थी और स्लोगन भी जिसमें लिखा था कि सुधर गए तो गुर्जर कौन कहेगा। मेला लगेगा तो गुर्जर आएगा। वही कार के शीशे पर ASK यानी कैबिनेट मंत्री ऐदल सिंह कंसाना की गाड़ी का नंबर 0082 भी लिखा था। पुलिस ने कार के दस्तावेज मांगे तो चालक ने पुलिस के साथ अभद्रता की और भागने लगा।

PunjabKesari

बता दे शहर के हृदय स्थल हनुमान चौराहे पर शनिवार को चेकिंग के दौरान सिटी कोतवाली पुलिस ने जीप क्रमांक पी बी 03 बी सी 8949 जब्त किया। इस गाड़ी को मोडिफाई करके इसमें दूसरी गाड़ी के टायर लगाए गए थे। कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत चालान किया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि यातायात पुलिस थाने में पदस्थ महिला आरक्षक हनुमान चौराहे पर ड्यूटी पर थी। तभी चालक ने गाड़ी को तेजी व लापरवाही से चलाया। महिला आरक्षक ने किसी तरह साइड को होकर अपनी जान बचाई। उसके बाद चालक ने महिला आरक्षक से अभद्रता भी की। कुछ ही देर में वहां ड्यूटी कर रहे पुलिस के दो आरक्षक भी मौके पर आ गए और गाड़ी को पकड़कर कोतवाली थाने ले आए। यहां दोपहर से देर शाम तक महिला आरक्षक सिटी कोतवाली में कार्रवाई के लिए मौजूद रही। उसके बाद पुलिस ने गाड़ी का चालान काट दिया है।

PunjabKesari

थाना प्रभारी आलोक परिहार का कहना है कि गाड़ी को चेकिंग के दौरान हनुमान चौराहे से पकड़ा गया है। गाड़ी मालिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत चालान किया है। राशि कितनी जमा होगी, यह न्यायालय से तय होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News