मैं IPS हूं, तू मुझसे पैसे लेगा? कुछ इस तरह लोगों पर रौब झाड़ता था फर्जी अफसर, गिरफ्तार

9/17/2020 1:34:52 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के विजय नगर इलाके के एक होटल से एक नकली आईं पी एस अधिकारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नकली आईपीएम अधिकारी को उस समय पकड़ा जब वह बिल के पैसे नहीं देने के साथ ही होटल के स्टाफ को डरा धमका रहा था। बताया जा रहा है कि इस नकली अधिकारी के खिलाफ कई बड़े आपराधिक मामले दर्ज हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, थाना विजयनगर के अंतर्गत आने वाले एक होटल में आयुष शर्मा नामक एक व्यक्ति जो तकरीबन इलाके के एक ही होटल में तीन से चार रोज से रुक कर आराम करता रहा और होटल के ही खाने पर अपनी जिंदगी गुजार रहा था। लेकिन होटल संचालक द्वारा जब आयुष से रुपए की मांग की गई तो उसने खुद को आईपीएस अधिकारी बताते हुए उनको धमकाना शुरू किया। होटल के अधिकारियों और कर्मचारियों को जब आयुष पर शंका हुई तो उन्होंने तुरंत ही विजय नगर थाने पर इस आईपीएस अधिकारी की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले अधिकारी की व्हाट्सएप डीपी चेक की तो दंग रह गए। दरअसल आयुष ने अपनी सोशल मीडिया की साइट व्हाट्सएप पर आईपीएस लिख कर खुद का एक फोटो लगा रखा था।

PunjabKesari

होटल संचालक की शिकायत यह रही कि रुपए मांगने पर उसने कलेक्टर और अन्य अधिकारियों की धमकी देना शुरू कि फिलहाल आईपीएस अधिकारी को विजय नगर पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है और इंदौर में रहते हुए और किस-किस जगह पर किन-किन लोगों को अपनी नकली आईपीएस अधिकारी होने के नाते धमकाया है इस बात की जानकारी जुटाने में लगी है। विजय नगर थाना में पकड़े गए नकली आईं पी एस के बारे में मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन के दो थानों में कई संगीन मामलों में आरोपी लिप्त है ओर आयुष पर 376 की कायमी भी पूर्व में की जा चुकी है। पुलिस विजय नगर की माने तो आरोपी से कई राज ओर फास होने की उम्मीद है फिलहाल पुलिस आरोपी के मोबाइल ओर मिले अन्य दस्तावेजों की जानकारी निकलने में लगी है। पकड़े गए आरोपी को लेकर ये बात भी सामने आई के फरारी कटनें के लिए इंदौर कि होटल में आयुष रुका था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News