जिस लड़की से दरिंदगी की उसी से करनी पड़ी शादी...राजीनामे की शर्तों से नाराज जीजा ने साले को दी दर्दनाक सजा

3/26/2024 12:23:37 PM

श्योपुर (जेपी शर्मा): मध्य प्रदेश के श्योपुर में चंबल नदी में मिली युवक की लाश को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवक ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि युवक की हत्या की गई थी। खास बात यह कि हत्या की साजिश रचने वाला कोई और नहीं बल्कि युवक का जीजा है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरोपियों को पुलिस रिमांड दी है। एक आरोपी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी के साथ कर रही है।

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार, मानपुर थाना क्षेत्र के गुडला घाट पर चंबल नदी में 23 मार्च को एक युवक की लाश मिली थी। युवक की पहचान सामरसा गांव के भेरू गुर्जर के रुप में हुई। युवक बीते 18 मार्च से गुम था और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों द्वारा 19 मार्च को मानपुर थाने में दर्ज कराई गई थी। पहली नजर में मामला आत्महत्या का प्रतीत हुआ। पुलिस को लगा कि शराब के नशे में भेरू ने चंबल में कूदकर आत्महत्या की है। लेकिन ग्रामीणों से पूछताश में पुलिस को जानकारी मिली कि आखिरी बार उन्होंने भेरू को आरोपी राजू गुर्जर निवासी कलारना, हीरा गुर्जर निवासी नरोला और श्याम गुर्जर निवासी बालापुरा के साथ देखा जो उसे बाइक पर बिठाकर राजस्थान की ओर ले गए थे। इस पर प्वाइंट पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की साथ ही फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड की रिपोर्ट आने के बाद सारा मामला साफ हो गया।

PunjabKesari

पुलिस को जानकारी मिली कि हीरा गुर्जर ने साल 2023 में भेरू की नाबालिग बहन के साथ दरिंदगी की थी। इस मामले में गुर्जर समाज के लोगों ने राजीनामा कर दिया था। राजीनामा की शर्त के मुताबिक, आरोपी हीरा को भेरू की बहन से शादी करना पड़ी और 25 लाख रुपए बैंक अकाउंट में जमा करने के साथ ही 5 बीघा जमीन भी उसके नाम करनी थी। इस बात को लेकर आरोपी हीरा, भेरू से अंदरूनी रंजिश रखता था। इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर खूनी साजिश रची और अंधे कत्ल की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News