बुर्के की आड़ में महिलाओं ने बच्चों की मदद से पलक झपकतें ही चुरा लिए लाखों के गहनें (video)

12/16/2020 6:03:36 PM

रायसेन(नसीम अली): मध्य प्रदेश में चारी की वारदात को अंजाम देने के लिए एक चोर गिरोह ने बुर्के और छोटे बच्चों का सहारा लिया। आलम यह रहा कि यह चोर गिरोह गहनों से भरा बॉक्स जिसकी कीमत 13 लाख रुपए बताई जा रही है चुराने में सफल भी रहा। छोटे मासूम चोरी करने में इतने माहिर हैं कि किसी को भनक तक नहीं हुई कि शो रुम में ऐसी कोई वारदात हुई है। लेकिन बुर्के में छिपी महिलाओं और उनके शातिर छोटे बच्चों की करतूत सीसीटीवी में साफ देखने को मिली।

PunjabKesari

चोरी की यह वारदात बरेली के प्रतिष्ठित सोने चांदी के शोरूम श्रृंगार ज्वेलर्स में हुई, जिसमें कुछ बुर्का पहने कुछ महिलाएं एक छोटे से बच्चे की मदद से शोरूम में जाकर और गहनों का पूरा डब्बा बच्चे चोरी करवा कर ले जाने में सफल हो गईं। सारी घटना CCTV  कैमरे में कैद हो गई है। व्यापारी ने घटना की रिपोर्ट बरेली थाने में दर्ज करा दी है।

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, बरेली के नगर में एक गोल्ड शो रूम के भीतर कुछ बुर्के में कुछ महिलाएं व बच्चे दिखाई देते हैं। दुकान में मौजूद सभी लोग खरीदोफरोख्त में व्यस्त हैं। ऐसे में दो बच्चे खेलते खेलते गहनों के पास पहुंच जाते हैं। इनमें से एक बच्चा गहनों से भरा बॉक्स उठाकर बुर्के वाली महिला को पकड़ाता है और महिला उसे छिपाकर खिसक जाती है। 250 ग्राम चोरी किए गए सोने की कीमत लगभग 13 लाख है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News