पुलिस के हाथ लगी एक और सफलता, लाखों की नशीली दवाईयों की खेंप सहित 2 गिरफ्तार

1/10/2019 7:09:59 PM

रीवां: बुधवार रात पुलिस ने कार में लोड नशीली दवाईयों की खेप पकड़ी है। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे। पकड़े गए आरोपियों से एक हजार नशीली दवाईयों की बोतलें बरामद की गई है। जिसकी कीमत लगभग एक लाख पंद्रह हजार है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, कार में सवार तस्कर छत्तीसगढ़ से नशीली दवाईयों की खेप लेकर आ रहे थे। इसकी सूचना मिलने पर देर रात मनगंवा थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस को देख चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार में सवार एक युवक को गंभीर चोटे आई। जबकि पीछे बैठे दो तस्कर कूदकर भाग निकले। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनके कब्जे से 1000 शीशी नशीली दवाईयां बरामद हुई हैं। आरोपियों में अमित प्रजापति निवासी धूमनगंज जिला प्रयागराज, अशोक मिश्रा निवासी रतहरा शामिल है। पूछताछ में आरोपियों ने तस्करी के कारोबार से जुड़े कई नामों का खुलासा किया है।

PunjabKesari

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि नशीली दवाईयों की तस्करी करने वाले बड़े नेटवर्क पता चला है। आरोपी मनगवां में माल की डिलेवरी करने वाले थे। भागे हुए आरोपियों को भी जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News