डिवाइस से अनलॉक कर लग्जरी कारों को चुराने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, करोड़ों की 11 गाड़ियां बरामद

4/6/2022 5:27:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): क्राइम ब्रांच ने करीब एक महीने की मशक्कत के बाद आखिर कार यूपी के अंतरराज्यीय शातिर वाहन चोर गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वही पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 11 फोर व्हीलर वाहन जब्त किए है जिसकी कीमत करोड़ों रुपय बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपियों ने इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्र भंवरकुआ, चंदननगर, खजराना, तिलकनगर, छत्रीपुरा, महु, अन्नपूर्णा, राजेन्द्र नगर और किशनगंज से वाहन चोरी करना कुबूल किया है।

PunjabKesari

वही इस शातिर गैंग का मास्टर माइंड अनहद उर्फ आर्यन द्वारा एक विशेष डिवाइस के जरिये गाड़ियों को अनलॉक कर चोरी कर वाहन को दूसरे राज्यों में बेच दिया करते थे। गैंग का मास्टर माइंड अनहद उर्फ आर्यन अपने साथियों की मदद से मुंबई से फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चोरी के वाहन लाकर पीथमपुर और बेटमा छिपाकर खड़े कर देते थे। जहां गैंग द्वारा बेटमा क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रहने लगे थे।
PunjabKesari

वही 2020 में गैंग का एक सदस्य सऊद ने पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया था जिसकी तलाश क्राइम ब्रांच द्वारा लगातार की जा रही थी जिसको क्राइम ब्रांच ने झारखंड के जमशेदपुर से गिरफ्तार कर इंदौर लेकर पहुंची है। पकड़े गए यूपी गैंग के पांचों सदस्य अनहद, सऊद, अजय, सलीम और राजू तोमर पर पूर्व में राजस्थान और मुम्बई  व अन्य राज्यों से वाहन चोरी करना कबूल किया है। पुलिस ने बताया कि गैंग के फरार सदस्यों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News