भस्म आरती और महाकाल दर्शन के नाम पर हैदराबाद के एक व्यक्ति के साथ एक लाख रुपए की ठगी, पुलिस मामले की जांच में जुटी..

2/21/2024 11:19:00 AM

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल के भक्त के साथ ठगी का मामला सामने आया है। भस्म आरती और भक्त निवास में रुकने के लिए बुकिंग के नाम पर एक व्यक्ति के साथ  एक लाख रुपए से ज्यादा की ठगी की गई है। आपको बता दें की हैदराबाद निवासी रिटायर्ड बैंक कर्मी के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया है। प्रस्सन नाम के व्यक्ति को महाकाल मंदिर में भस्म आरती और महाकाल दर्शन सहित भक्त निवास में रुकने सहित ओंकारेश्वर में दर्शन और रुकने के नाम पर एक लाख रुपए से अधिक की ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया।

PunjabKesari
प्रस्सन ने 5 और 6 मई को उज्जैन में महाकाल दर्शन पूजन और ठहरने के अलावा ओंकारेश्वर दर्शन का प्लान बनाया था। इसके लिए उन्होंने गूगल पर सर्च किया गूगल पर एक नंबर मिला जिस पर उन्होंने बात की थी। इसके बाद पांच सदस्यों के लिए ठहरने दर्शन और भस्म आरती के नाम पर उनसे  कुल 1 लाख 8 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करवा लिए गए। ठगी का पता चलने के बाद फरियादी ने महाकाल पुलिस से शिकायत की पुलिस ने हैदराबाद का मामला होने के कारण हैदराबाद में शिकायत करने के लिए कहा है।


आपको बता दें की इसी प्रकार पहले भी कई बार ऑनलाइन ठगी श्रद्धालुओं के साथ हो चुकी है। प्रस्सन जिन पंडित के माध्यम से पूजन करवाने वाले थे। उनको इस मामले की जानकारी दी गई। तब उन पंडित ने एक आवेदन महाकाल थाने में दिया पुलिस ने हैदराबाद साइबर सेल में शिकायत दर्ज करने की सलाह फरियादी को दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News