जिस फार्महाउस में दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ गैंगरेप किया, प्रशासन ने उसको किया नेस्दनाबूद

1/17/2022 3:21:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार करके उसे अपने दोस्तों और नौकर को नोचने के लिए सौंपने वाले आरोपी पति के खिलाफ इंदौर प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है। गैंग रेप के मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा के फार्म हाउस को तोड़ने की कार्यवाही शुरू की गई है। मंगलिया में फार्म पर भारी पुलिस फोर्स और प्रशासन के अमले ने अतिक्रमण की कार्यवाही शुरू की है। इसी फार्म हाउस में रायपुर के पीड़िता के साथ गैंग रेप हुआ था।

PunjabKesari

100000 स्क्वायर फीट में बनाए गए फार्महाउस को नेस्तनाबूद कर दिया है। इस फार्म हाउस में कुल 27000 स्क्वायर फीट का निर्माण था । जहां पर तमाम तरह की सुख सुविधाएं उपलब्ध थी। कलेक्टर मनीष सिंह ने फार्म हाउस को ढहाने के आदेश दिए थे। SDM रविश श्रीवास्तव, SDOP पंकज दीक्षित की मौजूदगी में दोपहर में कार्रवाई शुरू हुई। सबसे पहले अंदर से सारा सामान बाहर किया गया। बुलडोजर से बाउंड्रीवॉल गिरा दी गई। इसके बाद अंदर के हिस्से को तोड़ा गया।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला
मध्यप्रदेश के नागदा के रहने वाले रईस परिवार के अय्याश राजेश विश्वकर्मा जो पहले से ही शादीशुदा था, ने छत्तीसगढ़ की लड़की से जीवनसाथी एप के जरिए पहचान बनाई। इसके बाद शादी रचाई और इंदौर ले आया। उसने पहले नई नवेली दुल्हन के साथ संबंध बनाए। इसके बाद उसका मन भर गया तो उसने पत्नि को अपने नौकर और अपने दोस्तों के सामने परोस दिया।
PunjabKesari

उसने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और नौकर सहित उसके दोस्तों ने भी ऐसा ही किया। इसके बाद सभी पीड़िता के गुप्तांग पर सिगरेट दागने लगे। पीड़िता को हथियारों के दम पर जान से मारने की धमकी देकर हैवानियत की हदे पार की। किसी तरह महिला उनके चंगुल से बची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News