लड़की भगाने के आरोप में जिस आरोपी को पुलिस ने बुलाया थाने, उसी लड़की से थाने में करवा दी शादी

12/7/2020 7:01:08 PM

बड़वानी(सदीप कुशवाहा): ना बैंड, ना बाजा, ना हीं बाराती ऐसी शादियों के किस्से तो आपने हमने  लॉक डाउन में कई सुने लेकिन हम आपको आज ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जो थाने में संपन्न हुई। इस शादी में वर वधु के दोनों पक्षों में बिचौलिए की भूमिका भी पुलिस ने निभाया। इस शादी की चर्चा अब इलाके भर में हो रही है।

PunjabKesari

मामला बड़वानी जिले के जुलवानिया थाना के ग्राम वासवी का है जहां की रहने वाली सपना की सगाई 1 साल पहले रंजीत से तय हुई थी लेकिन सपना के परिवार वाले शादी करने में थोड़ी आनाकानी कर रहे थे जिसके बाद सपना और रंजीत दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया और घर छोड़ कर चले गए जिसकी सूचना पुलिस को लड़की के परिजन वालों ने दी बाद में पुलिस द्वारा रंजीत को फोन लगाकर थाना परिसर में बुलाया लेकिन लड़का लड़की से बात कर थाना प्रभारी को मामला समझ में आ गया।

PunjabKesari

थाना प्रभारी ने फिर लड़की के परिजनों को भी थाने पर बुलाया गया और लड़की के परिजनों से चर्चा की। समझाइश जिसके बाद लड़की के पिता शादी के लिए तैयार हो गए। परिवार वालों ने तत्कालीन थाने परिसर में सपना और रंजीत की वरमाला का इंतजाम किया और दोनों ने एक दूसरे को माला पहना कर अपने जीवनसाथी बनाया। इस दौरान नव दंपति को परिवार वालों ने आशीर्वाद दिया इस तरह पुलिस द्वारा की गई पहल से जहां आसानी से शादी संपन्न हो गई और नव दंपति खुश नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News