चुनाव नतीजों के अगले ही दिन कोरोना पॉजिटिव हुए कलेक्टर अविनाश लवानिया, कुछ दिन पहले बच्चों को पढ़ाने गए थे स्कूल

7/21/2022 6:44:51 PM

भोपाल(विवान तिवारी): प्रदेश भर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव के परिणाम आ गए हैं। परिणामों के आने के बाद अब चढ़े सियासी पार में थोड़ी बहुत कमी आई है तो इसके साथ ही परिणामों के बाद अब कोरोना के बढ़ते मामलों ने प्रदेश में चिंता बढ़ा दी है। दरअसल, बीते कुछ दिनों से लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। वहीं राजधानी भोपाल के कलेक्टर अविनाश लवानिया भी कोरोना से संक्रमित हो गए है उनकी आज ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वो बीते कुछ दिनों से लगातार मतगणना केंद्रों पर सक्रियता से काम कर रहे थे। वही उनके साथ कई अधिकारी भी काम कर रहे थे। साथ काम कर रहे अधिकारियों को भी क्वॉरेंटाइन करने को कहा गया है।

PunjabKesari

बीते कुछ दिनों पहले ही बच्चों को पढ़ाने पहुंचे थे कलेक्टर
संक्रमित हुए कलेक्टर अविनाश लवानिया बीते कुछ दिनों पहले ही शिक्षक की भूमिका में नजर आए थे। वे बच्चों को पढ़ाने के लिए सरकारी स्कूल पहुंचे। वहां पहुंचकर वे कभी ब्लैक बोर्ड पर गणित के प्रश्न हल करते, तो विज्ञान, वाणिज्य और वनस्पति विज्ञान विषय पर बच्चों पढ़ते दिखे। कलेक्टर ने बच्चों की जिज्ञासाओं को भी दूर किया। इस दौरान उन्होंने बोर्ड पर सवाल भी लिखा जिसका बच्चों ने आसानी से जवाब दिया। कलेक्टर को अपने बीच पाकर बच्चे खूब खुश थे। दरअसल कलेक्टर राजधानी के ओल्ड कैंपियन स्कूल परिसर में जिला पंचायत सदस्यों को प्रमाण पत्र देने पहुंचे हुए थे। इस दौरान वह समय निकालकर क्लास रूम में पहुंच गए। कलेक्टर ने बच्चों को नियमित रूप से पढ़ाई करना सिखाया। उन्होंने 12वीं कक्षा के बच्चों को उनके आगामी भविष्य को उज्वल बनाने के लिए कई टिप्स भी दिए।

PunjabKesari

इंदौर बना कोरोना हॉटस्पॉट, प्रदेश भर में पाए गए 24 घंटे में 300 से ज्यादा मरीज
बीते कुछ दिनों से लगातार बढ़ते कोरोना ने अब लोगों में फिर से एक बार डर पैदा कर दिया है। वही एक बार फिर प्रदेश में कोरोना का हॉटस्पॉट आर्थिक राजधानी इंदौर बन गया है। पिछले 24 घंटे में सिर्फ इंदौर में कुल 166 कोरोना के मरीज पाए गए है। ऐसी भी खबर आ रही है कि कोरोना की जांच करने वाले हर चौथे आदमी को कोरोना का संक्रमण हुआ है। वही बात करें पूरे मध्यप्रदेश की तो 300  से भी अधिक संक्रमित पिछले 24  घंटे में पाए गए। ऐसे में जहां एक और लोगों के चेहरे से मास्क उतरा हुआ है वहीं दूसरी ओर तेजी से बढ़ता कोरोना इस लापरवाही के बीच पाव पसार सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News