ड्रग्स माफिया के खिलाफ इंदौर में अब तक की बड़ी कार्रवाई, शहर के 3 नामी पब और बार सील

12/28/2020 1:29:56 PM

इंदौर(गौरव कंछल): सीएम शिवराज सिंह चौहान के ड्रग माफ़िया के ख़िलाफ़ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश पर इंदौर जिला प्रशासन ने एक बार फिर से बड़ा एक्शन लिया है। कलेक्टर  मनीष सिंह के निर्देश पर राजस्व पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने इंदौर के तीन पब और बार  को सील कर दिया। इन तीनों के ड्रग माफ़िया से कनेक्शन पाए गए हैं। इस संबंध में पूर्व में गिरफ़्तार किए गए कुछ आरोपियों से पूछताछ में यह ख़ुलासा हुआ है

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह की सख्ती के बाद इंदौर जिले में ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने इंदौर शहर के तीन पब और रेस्टोरेंट में ड्रग्स कनेक्शन मिलने के बाद इन्हें सील किया है। इंदौर के जंजीरवाला चौराहे पर ई इक्वल टू एमसी स्क्वेयर और देवास नाका स्थित सुंदरवन बार, बाईपास स्थित होटल प्राइड पर जिला प्रशासन की सील करने की कार्रवाई की गई है। दरअसल ड्रग्स स्केंडल में पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में इन तीनों पब रेस्टोरेंट बार में ड्रग्स सप्लाई करना स्वीकार किया है। इसी के तहत जिला प्रशासन ने आबकारी अधिकारियों के साथ मिलकर कार्रवाई की है और इन तीनों पब और रेस्टोरेंट को आगामी आदेश तक के लिए सील किया है। माना जा सकता है कि इसी कड़ी में शहर के अन्य और बड़े और रेस्टोरेंट सील किए जा सकते हैं।

PunjabKesari

इंदौर में ड्रग आंटी के खुलासे के बाद जो आरोपी पकड़े गए  उनसे इंदौर में कई बार और पब संचालकों की मिलीभगत सामने आई है , जहां पर सुनियोजित तरीके से ड्रग्स की सप्लाई की जाती थी पिछले दिनों कलेक्टर मनीष सिंह ने 31 दिसंबर तक कुछ बाहर के लाइसेंस स्थगित किए थे, अब पुलिस से मिली जानकारी और ड्रग रैकेट से जुड़े होने के कारण कलेक्टर मनीष सिंह ने सख्त कार्रवाई शुरू करते हुए  तीन बार के  31 दिसंबर के बाद भी लाइसेंस निरस्त रखने के आदेश जारी कर दिए है

PunjabKesari

कलेक्टर द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि ड्रग माफिया के विरूद्ध की गई कार्रवाई में गिरफ्तार शुदा आरोपियों की पूछताछ में उनके द्वारा दी गई जानकारी अनुसार पिचर्स  बार, विडोरा  बार, इ=एमसी स्कवेयर बार, सुंदरवन बार एवं प्राइड होटल बार में प्रतिबंधित नारको ड्रग का उपयोग अवैध रूप से किया जाना बताया गया है  जो प्रथम दृस्टि है  कलेक्टर  कार्रवाई को प्रभावी करने के लिए आगामी आदेश तक इनका बार संचालन बंद रखने एवं बार लायसेंस 7 दिन के लिए  निलंबित करने के आदेश दिये गये हैं।

PunjabKesari

इसी तरह कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा गिरफ्तार शुदा आरोपियों की पूछताछ में दी गई जानकारी अनुसार बिना अनुज्ञप्ति के मादक द्रव्यों का विक्रय करने पर ओरा पब, वेस्ट वेस्टर्न, ओटू बार एवं ठर्की पब को आगामी आदेश तक आबकारी विभाग द्वारा दी जाने वाली  एलएल-2, एफएल-3, एफएल-4, एफएल-4क और एफएल-5  अनुज्ञप्तियों के लिए अपात्र  घोषित किया है। मेरे क्ष्रेत्र में इन जगह को सील किया है 7 दिन के बाद ये लोग नोटिस का जवाब देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News