भाजपा विधायक ने मंच से दी आत्मदाह की चेतावनी, जानिए क्या है पूरा मामला..

3/2/2024 8:11:22 PM

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ विधानसभा से विधायक मोहन शर्मा ने आत्मदाह की चेतावनी दे दी है। मोहन शर्मा अपनी ही सरकार में सिस्टम से नाराज दिख रहे हैं। मोहन शर्मा ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर भी गरीबों को परेशान करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही बढ़े हुए बिजली बिलों के विरोध में उन्होंने 5 मार्च से धरने पर बैठने की बात कही है। कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विधायक मोहन शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित किया।


 इस दौरान एसपी धर्मराज मीणा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। राजगढ़ कलेक्टर हर्ष शर्मा भी मौजूद थे। विधायक मोहन शर्मा ने कहा मैं आपसे पहले भी निवेदन कर चुका हूं अब मेरा अंतिम निर्णय हो चुका है। क्योंकि मैं बहुत दुखी हूं। मेरी जिंदगी से मुझे मोह भी नहीं है। मेरी उम्र भी पूरी हो चुकी है। मुझे मौत स्वीकार है पर जनता के ऊपर विद्युत मंडल का अत्याचार स्वीकार नहीं करूंगा। कार्यक्रम के दौरान विधायक मोहन शर्मा ने एक किसान को खड़ा होने को कहा और अधिकारियों से कहा कि इसके पिता को मरे 30 साल हो गए तभी से गांव में डीपी नहीं है और इसको 30 हजार का बिल दे दिया।

 

 जब गांव में डीपी नहीं है तो बिल कैसे दे दिया। विधायक मोहन शर्मा ने कहा की बिजली विभाग के कर्मचारी बिल जमा नहीं करने पर हमारे क्षेत्र के गांव में जाते हैं और किसानों के घर से मोटरसाइकिल निकाल कर ले जाते हैं विधायक मोहन शर्मा का कहना है कि 5 तारीख को बिजली विभाग के डीई ऑफिस के बाहर वह धरने पर बैठेंगे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News