सगे भाइयों के घर पर चला बुलडोजर, आधा दर्जन से अधिक अपराध में शामिल थे दोनों

5/14/2022 5:38:00 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): बदमाशों और अपराधियों पर कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में उज्जैन के थाना नीलगंगा स्थित शांति नगर में रहने वाले आधा दर्जन से अधिक संगीन अपराधों में लिप्त दो सगे भाइयों के मकान पर बड़ी कार्रवाई की। पुलिस और नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण किए हुए हिस्से पर कार्रवाई करते हुए उसे तोड़ दिया कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

PunjabKesari

फरार हो गए दोनों भाई
उज्जैन में शुक्रवार को भी बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जारी रही आज नीलगंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत शांतिनगर निवासी बदमाश दो सगे भाई सागर व दीपू के अवैध मकान पर पुलिस और नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण किए हुए हिस्से को जेसीबी की मदद से गिरा दिया। थाना प्रभारी तरुण कुरील ने बताया कि बदमाश सा गरबा दीपू पर करीब 10 संगीन मामले दर्ज है। बदमाश ने अपने घर पर अवैध अतिक्रमण कर रखा था जिसमें 2 दुकानें भी निकली हुई थी सभी को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई है। दोनों बदमाश फिलहाल फरार हैं।

PunjabKesari

परिवार ने किया विरोध
शांति नगर में जब टीम सागर हो दीपू के घर के सामने कार्रवाई के लिए पहुंची तो उसके माता-पिता ने यह कहकर का टीम का विरोध करना शुरू कर दिया कि जिस मकान के अतिक्रमण को गिराने के लिए टीम आई है वह तो हमने बनाया है लेकिन भारी पुलिस बल को देखते हुए किसी की एक नहीं चली और टीम ने बुलडोजर की मदद से अधिक कमेंट किए हुए इसे को गिरा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News