मुरैना के किचन रेस्टोरेंट में चली गोलियां, खाना खा रहे लोगों में मची भगदड़

3/14/2024 4:06:30 PM

मुरैना(रोहित शर्मा): मुरैना-जिले में बदमाशों के हौसलें बुलंद है, देर रात को शहर के एमएस रोड स्थित किचन रेस्टोरेंट पर अज्ञात बदमाशों ने खुलेआम ताबड़तोड फायरिंग कर दी। रेस्टोरेंट में भगदड़ मच गई। शहर में भी दहशत का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के एमएस रोड स्थित किचन रेस्टोरेंट का है, जहां अज्ञात कारणों के चलते दो बदमशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली रेस्टोरेंट के गेट में वहीं दूसरी गोली शटर में जा धंसी, गोलियों की तड़तडाहट सुन कर रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोगों में भी भगदड़ मच गई,  जिसके चलते रेस्टोरेंट संचालक भी घबरा गया। रेस्टोरेंट संचालक ने तुरंत पुलिस को खबर की सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक राकेश गुप्ता कोतवाली थाने के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की।

PunjabKesari

इस दौरान दो खाली कारतूस के खोखे भी मौके से बरामद हुए है। बहरहाल अब पुलिस आस पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है। जिससे फायरिंग करने वाले बदमाशों का पता लगाया जा सके। बताया जा रहा है कि किचन रेस्टोरेंट पर फायरिंग की गई थी। इसी दौरान शहर में दो अन्य जगहों पर भी फायरिंग की गई थी। लेकिन इस बात को अभी पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News