इंदौर में विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी को धमकी भरा पत्र देने का मामला, पुलिस ने युवक और युवती को किया गिरफ्तार

Sunday, Jul 21, 2024-02:23 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी संतोष शर्मा को धमकी भरे पत्र देने के मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है। जिन दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है, वे संतोष शर्मा के करीबी बताएं जा रहे हैं। आरोपियों में इंदौर निवासी मीरा कदम और  मंदसौर निवासी छोटू शामिल हैं। दोनों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। 

दरअसल पूरा मामला 12 जुलाई का है, विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी संतोष शर्मा ने पुलिस में शिकायत की थी कि बुर्का पहनी महिला ने उनकी बिल्डिंग के गार्ड के पास धमकी भरा पत्र छोड़ा है। इस धमकी भरे लेटर में हिंदी और उर्दू की भाषा में लिखा हुआ है कि “‘अब तू नहीं बचेगा… आपको बता दें संतोष शर्मा ने हाल ही में कई मुस्लिम युवक युवतियों की पूरे विधि विधान से घर वापसी कराई थी।

PunjabKesari
 जिसको लेकर वर्ग विशेष में इसका भारी विरोध हो रहा है, इसके बाद ही धमकी भरा पत्र संतोष शर्मा तक पहुंचा, फिलहाल पूरे मामले की पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस अभी युवक और युवती से भी पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News