इंदौर में धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस: कलेक्टर आशीष सिंह ने फहराया तिरंगा, देश के वीर और शहीद सैनिकों को किया याद

Friday, Aug 16, 2024-08:34 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंदौर के प्रशासनिक संकुल कलेक्टर कार्यालय में भी झंडा वंदन किया गया, इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने कार्यालय में झंडा वंदन किया और राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी, इसके बाद शहरवासियों और प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, इस दौरान जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

PunjabKesari
कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा की आज का दिन देश के वीर जवानों और शहीदों को याद करने का दिन है, देश के लिए आज बहुत ही गर्व का दिन है लिहाजा सभी देशवासियों को इस दिन को काफी उत्साह और उमंग के साथ मनाना चाहिए। इस मौके पर इंदौर जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे, सभी ने एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी। 

PunjabKesari

अपना दल (एस) के कार्यकर्ताओं और कार्यकारी पदाधिकारियों ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर स्थित कार्यालय पर ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में देश की आजादी के लिए किए गए बलिदानों को स्मरण करते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम के संरक्षण में आयोजित इस कार्यक्रम में संगठन के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।इस अवसर पर अपना दल (एस) के कार्यकारी महासचिव रोहित चंदेल ने कहा, ‘स्वतंत्रता दिवस हमारे देश के इतिहास का सबसे महत्वपूर्ण दिन है। यह हमें हमारे पूर्वजों के संघर्ष और बलिदान की याद दिलाता है, जिनके प्रयासों से हमें आजादी मिली। हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनके सिद्धांतों पर चलें और एक मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News