पुलवामा घटना पर ट्वीट कर बुरे फंसे दिग्गी, प्रहलाद पटेल बोले- कांग्रेस को मुश्किल में डालना चाहते हैं या खुद को...

2/15/2023 4:42:36 PM

बालाघाट(हरीश लिलहरे): दिग्विजय सिंह के पुलवामा हादसे को लेकर किए ट्वीट को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने निशाना साधा है। प्रहलाद पटेल ने तंज कसते हुए पूछा कि वे यह बताए कि वे ऐसी बातें करके कांग्रेस को मुश्किल में डालना चाहते हैं या खुद को। मंत्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ा यात्रा के दौरान भी दिग्विजय सिंह ने कुछ ऐसा बोला था तो उनके पड़ोसी ने माइक पकड़कर कांग्रेस को बचा लिया था। बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल दो दिवसीय प्रवास पर बालाघाट पहुंचे हैं।

बालाघाट में कलेक्ट्रेट में मीड़िया से चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को लेकर जो ट्वीट किया है ऐसी बातें करके वो खुद को मुश्किल में डालना चाहते हैं या कांग्रेस को इस बात का जवाब दें।

पुलवामा हमले की आज चौथी बरसी है। पुलवामा हमले के शहीद जवानों की शहादत पर पीएम से लेकर कई नेताओं ने उन्हें याद किया है। इनमें कांग्रेस नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। लेकिन साथ ही साथ उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर केंद्र सरकार पर आरोप लगाए। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया विफलता के कारण शहीद हो गए थे। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का पुनर्वास मिल गया होगा। बालाघाट पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। जिसके बाद मीड़िया से रू-ब-रू होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के ट्वीट पर चुटकी ली। साथ ही बालाघाट में खाद्य प्रसंस्करण आधारित उद्योग धंधे न लगने के सवाल पर कहा कि भारत सरकार के पास पैसे की कोई कमी नहीं है। भारत सरकार ने इस प्रसंस्करण में 10 फल, सब्जियां सहित समुद्री झींगा को भी इसमें रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News