देर रात पलटा आयशर वाहन 14 लोग घायल, 1 की मौत, घायलों का हाल जानने पहुंचे कलेक्टर

1/28/2023 3:51:21 PM

इंदौर(गौरव कंछल): हादसों की सड़क के रूप में प्रख्यात हो चुके इंदौर-खंडवा रोड पर शुक्रवार देर रात यात्रियों से भरा आईसर वाहन पलट गया। दुर्घटना में वाहन में सवार 14 लोग घायल हो गए। वही एक महिला की मौत हो गई। घटना सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट की है। घटना की जानकारी लगते ही सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए एम वाई हॉस्पिटल भेजा गया।

PunjabKesari

सिमरोल क्षेत्र के भैरव घाट में हुई दुर्घटना में घायलों का हाल जानने कलेक्टर व आला अधिकारी m.y. हॉस्पिटल पहुंचे कलेक्टर ने घायलों के उपचार की जानकारी ली और सभी घायलों को आवश्यक उपचार मुहैया कराने के दिशा निर्देश दिए। अपर कलेक्टर अजय देव शर्मा के अनुसार दुर्घटना को लेकर कलेक्टर द्वारा आरटीओ व संबंधित एसडीएम को जांच के निर्देश दिए हैं और एक कमेटी का निर्धारण करने के भी निर्देश दिए हैं जो यह निर्धारित करेगी कि भैरव क्षेत्र में किस कारण बार-बार दुर्घटनाएं हो रही है।

दरअसल इंदौर खंडवा रोड पर पूर्व में भी कई भीषण हादसे हो चुके हैं। यहां अंत गति से चलने वाली बसें हादसों का शिकार हो चुकी है। कुछ समय पूर्व दो अलग-अलग बैठकों में 5 से अधिक लोगों ने अपनी जान गवाई थी। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। हालांकि उस दौरान भी एक कमेटी का निर्धारण किया गया था और आला अधिकारियों ने क्षेत्र का भ्रमण भी किया था। परंतु अब तक कोई स्थितियां सामने नहीं आई है वही एक बार फिर कलेक्टर ने कमेटी गठित कर परेशानियों को हल करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News