आखिरकार 6 दिन बाद मिल गया चोरी हुआ बच्चा, जिसने किया था चोरी, उसी ने छोड़ा थाने के सामने

11/20/2020 1:52:28 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के सबसे बड़े MY अस्पताल में पिछले दिनों चोरी हुए बच्चे को अज्ञात महिला ने वापस लौटा दिया है। महिला बच्चे को सुनियोजित ढंग से थाने के गेट पर छोड़कर फऱार हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने बच्चे को बरामद कर स्वास्थ्य विभाग को सौंप दिया है।

PunjabKesari,  Stolen Child, MY Hospital, Indore Hospital, Indore Child Stolen, Indore, Madhya Pradesh

इंदौर में करीबन 6 दिन पहले MY अस्पताल के जच्चा-बच्चा विभाग से एक महिला द्वारा बच्चा चोरी का मामला सामने आया था। 1 दिन के बच्चे को एक महिला अपनी गोद में उठाकर ले जाती हुई CCTV कैमरे में कैद भी हुई थी। जिसको लेकर इंदौर शहर में काफी कौतूहल का विषय बना हुआ था। इसी कड़ी में पुलिस द्वारा संयोगितागंज थाने पर अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू की गई थी। जिसमें डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा द्वारा करीबन 20 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया गया था। लेकिन काफी जांच पड़ताल के बाद भी महिला का सुराग नहीं मिला। इसी बीच संयोगितागंज थाने के गेट पर शुक्रवार सुबह एक अज्ञात महिला बच्चे को छोड़कर चली गई।

PunjabKesari,  Stolen Child, MY Hospital, Indore Hospital, Indore Child Stolen, Indore, Madhya Pradesh

सफाई कर्मी ने देखा रोता हुआ बच्चा...
थाने के बाहर सुबह सफाई कर्मचारी महिला द्वारा बच्चे को रोता देख तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को बरामद कर स्वास्थ्य विभाग को सौंप दिया। जहां बच्चे का स्वास्थ्य अच्छा बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि माता-पिता और बच्चे का डीएनए होने के बाद माता-पिता को बचा सौंप दिया जाएगा और उसी कड़ी में बच्चे को छोड़कर जाने वाले शख्स के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।


Vikas Tiwari

Related News