15 करोड़ के गबन मामले में जेल अधीक्षक उषा राज पर FIR, पुलिस ने मुजरिम की तरह किया गिरफ्तार

3/25/2023 1:24:11 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): उज्जैन की केंद्रीय जेल में हुए 15 करोड़ रुपए के गबन कांड का मास्टरमाइंड जेल का सिपाही एवं जेल की अकाउंटेंट शाखा का प्रभारी रिपुदमन सिंह को उज्जैन पुलिस ने बनारस से गिरफ्तार किया है। उज्जैन एसपी ने इस पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। रिपुदमनसिंह से पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल की पूर्व अधीक्षक उषा राज पर भी मामला दर्ज कर उषा राज को भी गिरफ्तार किया है। उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने इस बात की पुष्टि की है। दोनों को आज न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड मांगा जाएगा। अब इस पूरे गबन कांड का खुलासा होगा। इस गबन कांड में कौन-कौन मुख्य रूप से साथ में थे यह भी पता चलेगा।

PunjabKesari

गबन कांड सामने आने के बाद 12-13 मार्च के बीच घर पर ताला लगा कर रिपुदमन परिवार सहित फरार हो गया था। पुलिस ने इसके खिलाफ कई धाराओं में मामले दर्ज किए थे। इसके घर को सील करते हुए उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने इस पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। गबन कांड के आरोपी रिपुदमन सिंह को पुलिस टीम बनारस से गिरफ्तार कर उज्जैन लाई है।

PunjabKesari

उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल के अनुसार पुलिस ने पूर्व जेल अधीक्षक उषाराज को भी गबन कांड का आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। अब दोनों से पूरे गबन कांड के मामले में सख्ती से पूछताछ की जाएगी। पुलिस का मानना है कि अब जेल में हुए 15 करोड़ रुपए के गबन मामले का पूरी तरह से खुलासा हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News