जिला पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव में गोंगपा की एंट्री, असल मुद्दों पर लड़ेगे चुनाव: कपिल सोनी

6/6/2022 7:18:24 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): मध्य प्रदेश में होने जा रहे जिला पंचायत चुनाव (panchayat election 2022) में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (gondwana gantantra party) ने अपने उम्मीदवार मैदान में उतारने का फैसला लिया है। छिंदवाड़ा में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी, कांग्रेस भाजपा के बाद तीसरी पार्टी बनकर उभरी है। क्षेत्र 17 से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष कपिल सोनी (kapil soni) ने नामाकांन पर्चा भरा है। शहर के क्षेत्र क्रमांक 17 से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के युवा कार्यवाहक जिला अध्यक्ष कपिल सोनी ने अपना नमाकांन आज कलेक्टर पहुंचकर दाख़िल किया। नमाकांन के दौरान पार्टी के अन्य पदधिकारी भी उनके साथ मौजूद रहे।

PunjabKesari

दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरने को तैयार गोंडवाना गणतंत्र पार्टी

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी अब जिला पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) में अपना दमख़म दिखाने की तैयारी में जुट गई है। गोंगपा के जिलाध्यक्ष कपिल सोनी के चुनाव में उतरने से पूरी पार्टी अपना दमख़म दिखाने में जुटी हुई है।

असल मुद्दों पर लड़ेगे चुनाव: कपिल सोनी

कपिल सोनी ने नामाकांन भरने के बाद कहा कि गोंगपा चुनावी मैदान में डटकर मुकाबला करेगी। जिस तरह अन्य पार्टियां जनता को गुमराह कर उनसे वोट ले लेती है। हम बिल्कुल ऐसा नहीं करेंगे, हम असल मुद्दों पर काम करेंगे। दूसरी अन्य दल सड़क में गड्ढे भरने का काम करती है। लेकिन हमारी यह सोच है कि हम सड़क के गड्ढे नहीं भरेंगे हम सड़क ही नई बनाएंगे। इन मुद्दों को लेकर अब हम जनता के बीच में जाएंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News