डॉक्टरों की मांगों के आगे झुका प्रशासन, डिप्टी कलेक्टर को हटाया

7/1/2019 9:30:16 AM

ग्वालियर: रविवार को हड़ताल पर गए डॉक्टरों और प्रशासन के बीच समझौता हो गया। डॉक्टरों की मांगे मानते हुए कलेक्टर अनुराग चौधरी डिप्टी कलेक्टर दीपशिखा भगत को हटाकर घाटीगांव भेज दिया है।गर्भपात करने के शक में गरमाया मामला गजरा राजा मेडिकल काॅलेज की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. प्रतिभा गर्ग को नौ घंटे तक थाने में बैठाने से गरमाया था। रविवार को डॉक्टरों ने काम बंद हड़ताल की। प्रशासनिक अफसरों व कांग्रेस के दो विधायकों के मध्यस्थता करने के बाद भी जब डॉक्टर डिप्टी कलेक्टर दीपशिखा भगत को हटाने पर अड़े रहे तो आखिरकार कलेक्टर अनुराग चौधरी ने उन्हें शहर से हटाकर घाटीगांव का एसडीएम बना दिया।


PunjabKesari

डॉक्टरों और प्रशासन के बीच दूसरा समझौता इस बात पर हुआ है कि स्टिंग के आधार पर अब डॉ. प्रतिभा गर्ग के खिलाफ प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करेगा। कलेक्टर चौधरी ने एसडीएम को हटाने व डॉ. प्रतिभा गर्ग के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की पुष्टि की है।
गौरतलब है कि एक दिन पहले शनिवार को डिप्टी कलेक्टर दीपशिखा भगत ने सिटी सेंटर में गर्ग मदर एंड चाइल्ड केयर क्लीनिक पर गर्भपात होने के संदेह में स्टिंग किया था। इसके बाद डॉक्टर प्रतिभा गर्ग को बिना वजह 9 घंटे तक थाने में बैठाए रखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News